आप भी हो जाए सावधान: बंद कमरे में अंगीठी रखना बड़ा भारी सगे भाई-बहन की मौत पति पत्नी बेहोश,देखे रिपोर्ट

बंद कमरे में अंगीठी जलाकर सोना आपके लिए जानलेवा साबित हो सकता है ऐसा एक मामला है जहां पर घर में अंगीठी जलाकर सो रहे एक परिवार को भारी पड़ा जिसमें दम घुटने से पति-पत्नी बेहोश हो गए वही उनके बेटे व बेटी की मौत हो गई।

लखीमपुर खीरी। उत्तर प्रदेश के जनपद लखीमपुर खीरी के मैलानी थाना क्षेत्र के मैलानी कस्बे के वार्ड नं 12 के रहने वाले रमेश कुमार विश्वकर्मा (40) वर्ष अपनी पत्नी रेनू देवी (37) वर्ष और अपने तो बच्चे बेटा कृष्ण कुमार विश्वकर्मा (8) वर्ष बेटी अंशिका विश्वक्रम (9) वर्ष के साथ बंद कमरे में सभी एक साथ सो रहे थे।

सर्दी में सर्दी से बचने के लिए कमरे में ही कोयला जलाकर रखे थे कमरे में कहीं से हवा पास होने की कोई जगह न थी रात में सभी लोग आग को कमरे में छोड़कर सो गए थे।

जिसकी वजह से एकदम घुटने से अंशिका व कृष्ण की मौत हो गई जबकि रमेश और रेनू बेहोश हो गई थी सुबह जब घरवालों ने देर तक दरवाजा न खुलना देखा तो लोग जमा हुए किसी तरह दरवाजा खोला गया तो अंदर का नजारा देखकर सभी दंग रह गए दंपति व उनके बच्चे बेहोश पड़े थे सभी को लेकर परिवार के अन्य लोगों ने डॉक्टर के पास ले गए जहां पर कृष्ण और अंकिता को मृत घोषित कर दिया

Facebook Comments