चना बेचने जा रहे विक्रेता को पांच सगे भाइयों ने मिलकर पीटा हुई मौत

प्रतापगढ़। प्रतापगढ़ जनपद के अंतू थाना क्षेत्र के बड़ा गांव के रहने वाले बद्री प्रसाद 45 वर्ष अपने घर से लगभग 1 किलोमीटर की दूरी पर स्थित संवाद चांदी का ब्लॉक के सामने चना का कार्य करता है वह प्रतिदिन सुबह घर से अपने ठेले पर चना लेकर दुकान लगाने ब्लॉक के सामने पहुंच जाता है और शाम को घर आ जाता है गुरुवार शाम वह चना बेचकर अपने घर जा रहा था रास्ते में कुछ लोग खड़े थे साइट को हटाने को लेकर कुछ बात हुआ आप है कि बद्री प्रसाद ने उन लोगों को रास्ते से हटने को कहा तो वह सब गुस्से में आकर श्री राम के पांच बेटे और उनके दो सहयोगी साथी मिलकर मारपीट कर अधेड़ को घायल कर दिया हल्ला गुहार सुनकर कुछ लोग आए तो हमलावर वहां से भाग निकले सूचना पर पहुंचे परिजन घायल को उपचार के लिए सीएचसी सांडवाचंद्रिका ले गए

जहां अधेड़ की हालत को देखते हुए डॉक्टर ने मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया जहा घायल अधेड़ की इलाज के दौरान शुक्रवार सुबह उसकी मौत हो गई मौत की सूचना पर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है

वहीं मृतक की पत्नी अमरावती की तहरीर पर पुलिस ने और उसके नन्हे रमेश रोहित सुरेश गुणेश पुत्र गण श्री राम निवासी बहेरा थाना अंतू और उनके साथ ही रमेश वर्मा वी निखिल के खिलाफ केस दर्ज कर दिया पुलिस ने हत्या का केस दर्ज करने के बाद आरोपियों को गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही है लेकिन अभी तक आरोपी हाथ नहीं आए हैं।


युवती ने खाया जहरीला पदार्थ हालत नाजुक अस्पताल में भर्ती

प्रतापगढ़। प्रतापगढ़ जनपद के महेशगंज थाना क्षेत्र के महेशगंज बाजार के रहने वाले विजयकांत की बड़ी बेटी प्रतीक्षा 16 वर्ष घर पर थी तभी घर वालों ने किसी बात को लेकर उसे डांट फटकार लगा दी जिससे वह नाराज होकर घर में रखा जहरीला पदार्थ खा लिया उसकी हालत बिगड़ने पर परिजनों को जानकारी हुई आनंद आनंद में उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।


पिता ने बेटे के अपहरण का चार लोगों पर दर्ज कराया मुकदमा

प्रतापगढ़। प्रतापगढ़ जनपद की हरिद्वार थाना क्षेत्र के बलीपुर गांव के रहने वाले अमरजीत पटेल 25 वर्ष पुत्र हरी लाल पटेल 6 जून शाम से लापता है परिजन खोज विनती है लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला इसके बाद अमरजीत के पिता हरि लाल पटेल ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि उसके बेटे को शराब पिलाकर घर से ले जाकर हत्या करने की इरादे से अपहरण कर गायब कर दिया गया है पुलिस ने तहरीर के आधार पर गौतम पटेल उमेश पटेल दिनेश पटेल निवासी नवाबगंज थाना क्षेत्र और राजू पटेल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।


शौच करने गई युवती का अपहरण दो पर केस

प्रतापगढ़। प्रतापगढ़ जनपद के बाघराय थाना क्षेत्र के रहने वाले व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया है कि बीते 2 जून को रात लगभग 8:30 बजे उसकी दोनो लड़की घर से कुछ दूर शौच करने गई थी तभी गांव के ही रहने वाले सुम्मा सरोज अपने एक साथी के साथ आया और छोटी बेटी को धक्का देकर गिरा दिया और बड़ी बेटी को मोटरसाइकिल पर बैठकर फरार हो गए छोटी बेटी हल्ला गुहार मचाई तो मोटरसाइकिल का पीछा किए लेकिन कहीं पता नहीं चला पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।


नल में पानी भरने को लेकर दो पक्षों में गाली गलौज धमकी का आरोप

प्रतापगढ़। प्रतापगढ़ जनपद के लालगंज कोतवाली क्षेत्र के बेलहा गांव के रहने वाली कन्या के अनुसार गुरुवार को शाम नल पर पानी भरने गई थी पानी भरने को लेकर पड़ोस के ही रहने वाली एक महिला से विवाद हो गया दोनों ने गाली गलौज शुरू कर दी कन्या का आरोप है कि दूसरी महिला ने अभिनेता करते हुए धारदार हथियार से मारने की धमकी दी


रंजिश में महिला को पीटा चार पर केस दर्ज

प्रतापगढ़। प्रतापगढ़ जनपद के कुंडा कोतवाली क्षेत्र के बद्री गांव की रहने वाली बिट्टू देवी ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया है कि उसके पड़ोसी कुछ लोग रंजिश में उसके घर पहुंचे और गाली गलौज करते हुए मान्य पीटने लगे जब वह बचने के लिए घर में गई तो सभी लोगों ने घर में घुसकर उसके साथ मारपीट की जिससे वह घायल हो गई पुलिस ने पीड़िता के तहरीर के आधार पर भैया राम शुभम अभिजीत अंजलि के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।


नाबालिक युवती को युवक लेकर फरार उलाहना देने गई मां को दी धमकी केस दर्ज

प्रतापगढ़। प्रतापगढ़ जनपद के संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि 3 जून को उसकी बेटी जो 16 वर्ष की थी बाजार से सामान लेने गई थी तभी गांव के ही कुछ लोग उसका अपहरण कर लेकर फरार हो गए मां को जानकारी होने पर जब अपहरण करने वाले के घर उलाहना देने गई तो उक्त लोगों ने उसे जान से मारने की धमकी देते हुए भगा दिया पुलिस ने महिला के तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर

बेखौफ हुए बदमाश!कुंडा में प्रधान की गला काटकर हत्या। कार में मिला रक्तरंजित शव।

गांव वालों ने पुलिस को दी सूचना।
डिहवा जलालपुर गांव का प्रधान है मृतक करूणेश कुमार उर्फ मम्मन।

पुलिस ने शव को कब्जे में लिया।
कुंडा सीएचसी में भारी भीड़ जमा।

इलाके में हड़कंप।कुंडा कोतवाली इलाके के औसान देवी मंदिर के पास की घटना।

गुमशुदा की तलाश

नाम रूबान S/O मन्नान मूल निवासी सरखेलपुर दिलीपपुर सुबह से लापता है नगर कोतवाली के सहोदेपुर में परिवार के साथ रहता है सुबह निकला अभी तक घर वापस नही आया है परिजन परेशान है कोतवाली नगर में प्रार्थना पत्र दिया गया है

आप सभी से गुजारिश है कही भी दिखे या पता लगे तो इन नम्बर पर सूचना दे

9305405641
7393829797
81049 92450
9455280471

हत्या, छेड़खानी, धमकी व एससी/एसटी एक्ट अभियोग में वांछित 03 अभियुक्त गिरफ्तार (थाना अन्तू)

दिनांक 05.06.2024 को आरोपीगण द्वारा ग्राम लोहंगपुर निवासी एक व्यक्ति की पुत्री के साथ छेड़खानी करने/जातिसूचक गाली देने व आवेदक के लड़के द्वारा विरोध करने पर धमकी देने के प्रकरण में दिनांक 06.06.2024 को लोहंगपुर बाईपास पुल के नीचे आवेदक के पुत्र का शव मिलने की घटना पर प्राप्त तहरीर के आधार पर थाना अन्तू में मु0अ0सं0 296/24 धारा 302, 201, 34, 354क, 506 भादवि व 3(1)द, 3(1)ध, 3(2)VA एससी/एसटी एक्ट बनाम नामजद 04 अभियुक्तों के अभियोग पंजीकृत किया गया था ।

पुलिस अधीक्षक, प्रतापगढ़ श्री सतपाल अंतिल के निर्देशन व अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी श्री दुर्गेश कुमार सिंह के नेतृत्व में, आज दिनांक 07.06.2024 को प्रभारी निरीक्षक श्री जितेन्द्र कुमार सिंह मय हमराह व0उ0नि0 रविन्द्र कुमार यादव व आरक्षी छोटक चौधरी, आरक्षी संजय प्रजापति द्वारा थाना अन्तु में दिनांक 06.06.2024 को पंजीकृत मु0अ0सं0 296/24 धारा 302, 201, 34, 354क, 506 भादवि व 3(1)द, 3(1)ध, 3(2)VA एससी/एसटी एक्ट की विवेचनात्मक कार्यवाही के दौरान पतारसी, सुरागरसी के क्रम में मुखबिर की सूचना पर अभियोग उपरोक्त में वांछित 03 अभियुक्तों 1- अशफाक अली उर्फ गोरे पुत्र अनवर अली, 2- अकबाल पुत्र नन्हे, 3- सलामत अली पुत्र नन्हे निवासीगण ग्राम लोहंगपुर थाना अन्तू जनपद प्रतापगढ़ को थाना अन्तू क्षेत्रान्तर्गत ककरहा चौराहे के पास शुकुलपुर रोड की तरफ से गिरफ्तार किया गया ।

गिरफ्तार अभियुक्तों का विवरण –
1- अशफाक अली उर्फ गोरे पुत्र अनवर अली,
2- इकबाल पुत्र नन्हे,
3- सलामत अली पुत्र नन्हे निवासीगण ग्राम लोहंगपुर थाना अन्तू जनपद प्रतापगढ़ ।

पुलिस टीम –
प्रभारी निरीक्षक श्री जितेन्द्र कुमार सिंह मय हमराह व0उ0नि0 रविन्द्र कुमार यादव व आरक्षी छोटक चौधरी, आरक्षी संजय प्रजापति थाना अन्तू जनपद प्रतापगढ़ ।

हत्या के अभियोग से संबंधित 04 अभियुक्त गिरफ्तार, घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल डंडा व हाथ मे पहनने का कड़ा बरामद (थाना कोतवाली देहात )

दिनांक 05.06.2024 को थाना क्षेत्र कोतवाली देहात के ग्राम रायपुर कला में बारात में डीजे पर डांस आदि को लेकर मारपीट के दौरान एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई थी व एक व्यक्ति घायल हो गया था। इस सम्बन्ध में प्राप्त तहरीर के आधार पर थाना कोतवाली देहात में मु0अ0सं0 181/2024 धारा 147, 148, 149, 34, 307, 302, 504, 506 भादवि का अभियोग पंजीकृत किया गया था।

पुलिस अधीक्षक, प्रतापगढ़ श्री सतपाल अंतिल के द्वारा उक्त अभियोग से संबंधित अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु टीमे गठित कर संबंधित को कड़े निर्देश दिये गये थे, इसी क्रम में थाना कोतवाली देहात के थानाध्यक्ष उ0नि0 श्री विनीत उपाध्याय मय हमराह द्वारा देखभाल क्षेत्र/ तलाश वांछित, वारण्टी अभियुक्त/ विवेचना के दौरान मुखबिर की सूचना पर अभियोग उपरोक्त से संबंधित वांछित 04 अभियुक्तों 01. राहुल पुत्र अनिल कुमार सरोज 02. गोलू उर्फ रितेश पुत्र रविन्द्र सरोज 03. मोनू उर्फ सचिन पुत्र सुनील सरोज 04. विजय उर्फ चिखुरी पुत्र स्व0 जयकुमार सरोज समस्त नि0गण ग्राम भगवां थाना कोतवाली नगर जनपद प्रतापगढ़ को थानाक्षेत्र कोतवाली देहात के भूपियामऊ पुल के पास से गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार अभियुक्त राहुल की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल डंडा व अभियुक्त मोनू उपरोक्त के पास हाथ में पहनने का कड़ा बरामद किया गया।

पूछताछ का विवरणः- गिरफ्तार अभियुक्तों ने पूछताछ में बताया गया कि दिनांक 05.06.2024 की रात्रि में ग्राम रायपुर कला में थाना अन्तू क्षेत्र से बारात आयी थी डीजे पर डांस को लेकर मृतक के साथ विवाद हो गया था जिसमें एक व्यक्ति और घायल हो गया था। आज हम लोग बाहर भागने की फिराक में थे आप लोगों ने पकड़ लिया।

गिरफ्तार अभियुक्तों का विवरण-

  1. राहुल पुत्र अनिल कुमार सरोज नि0ग्राम भगवा थाना कोतवाली नगर जनपद प्रतापगढ़़ ।
  2. गोलू उर्फ रितेश पुत्र रविन्द्र सरोज नि0ग्राम भगवा थाना कोतवाली नगर जनपद प्रतापगढ़।
  3. मोनू उर्फ सचिन पुत्र सुनील सरोज नि0ग्राम भगवा थाना कोतवाली नगर जनपद प्रतापगढ़।
  4. विजय उर्फ चिखुरी पुत्र स्व0 जयकुमार सरोज नि0ग्राम भगवा थाना कोतवाली नगर जनपद प्रतापगढ़।

पुलिस टीमः- थानाध्यक्ष उ0नि0 श्री विनीत कुमार उपाध्याय मय हमराह उ0नि0 श्री राकेश कुमार सिंह, आरक्षी राजेश खरवार, आरक्षी प्रवीन कुमार, आरक्षी मनीष पाण्डेय थाना कोतवाली देहात जनपद प्रतापगढ़।

Facebook Comments