आकाशीय बिजली से पति-पत्नी सहित तीन की मौत,परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

धान की रोपाई करके घर वापस आते समय हुई घटना तेज बारिश के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से पति-पत्नी सहित तीन की मौत हो गई। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर शव का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

फ़ाइल फोटो राम प्यारी यादव पत्नी श्याम लाल यादव
फ़ाइल फोटो सुमन 43 पत्नी arjun
फ़ाइल फोटो अर्जुन हरिजन

कंधई थाना क्षेत्र के जयसिंहगढ़ के पुरुषोत्तमपुर गांव निवासी अर्जुन 45 तथा उसकी पत्नी सुमन 43 गांव के एक व्यक्ति के यहां धान की रोपाई करके घर वापस लौट रहे थे कि अचानक लगभग साढ़े चार बजे तेज बारिश के कारण वह दोनों बगल पंपिंग सेट के कमरे के पास बैठ गए इसी दौरान अचानक आकाशीय बिजली गिरने से पति-पत्नी बुरी तरह झुलस गए। आनन-फानन में परिजन उन्हें जिला अस्पताल ले गए जहां दोनों को डाक्टरों ने मृत बताया। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। मृतक के इकलौते बेटे पंकज और चार बेटियो का रो रोकर बुरा हाल हो गया है।

इसी तरह कंधई थाना क्षेत्र के ही अमहरा गांव के श्याम लाल यादव की पत्नी राम प्यारी 55 का धान की रोपाई करते हुए आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो गई। मौत की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। रामप्यारी का इकलौता बेटा गोवा रोजगार के सिलसिले में बाहर है धान की रोपाई कर लौट रही थी कि उन्हें भी आकाशी बिजली ने अपने चपेट में ले लिया

प्रतापगढ़ –प्रतापगढ़ में आकाशीय बिजली का तांडव 10 मौत.!

आकाशीय बिजली की चपेट में आने से 10 व्यक्ति की मौत,

मानिकपुर 3,कंधई 3, फतनपुर 1,जेठवारा 1, अंतू 1 संग्रामगढ़ थाने में 1 व्यक्ति की मौत,

मानिकपुर थाना इलाके में अधिवक्ता समेत 3 व्यक्ति की मौत,

कंधई थाना में दंपत्ति समेत 3 की मौत,

परिजनों में मचा कोहराम,

बारिश के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से हुआ हादसा,

Facebook Comments