महोबा जिले में एक रोडवेज बस और ऑटो में भीषण टक्कर हो जाने से एक व्यक्ति की मोके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि आधा दर्जन से ज्यादा घायल हो गए जिन्हें डायल 112 और एम्बुलेंस द्वारा जिला अस्पताल लाया गया । इस हादसे में 4 छात्राएं भी घायल हो गई जो एग्जाम देने जा रही थी जबकि 2 छात्राओं की हालत नाजुक होने पर झाँसी मेडिकल कालेज रिफर किया गया है।

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के करहरा गांव के पास का है जहां आज सुबह रोडवेज बस और ऑटो में भीषण टक्कर हो जाने से ऑटो सवार सफाईकर्मी वीरू की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जो ड्यूटी पर आ रहा था जबकि तुलाराम, मोहनी, मालती, जुनैद,ब्रजकिशोर, मोहित सहित आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए इस हादसे में 4 छात्राएं भी घायल हो गई जो एग्जाम देने आ रही थी । घटना की सूचना मिलने पर डायल 112 और एम्बुलेंस द्वारा घायलो को जिला अस्पताल लाया गया जहां 2 छात्राओं की हालत नाजुक होने पर झाँसी मेडिकल कालेज रिफर किया गया है । हादसे की सूचना मिलने पर जिलाधिकारी ने अस्पताल पहुँचकर घायलो के हाल जाने और बेहतर इलाज के निर्देश दिए

जिला अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि बस और ऑटो की टक्कर हो जाने से आधा दर्जन घायलों को इलाज के लिए लाया गया है जिसने एक कि मौत हो गई है घायलों में दो लोगो की हालत गंभीर होने पर झाँसी मेडिकल रिफर कर दिया गया है ।

वही हादसे की सूचना मिलने पर जिला अस्पताल पहुँचे जिलाधिकारी ने बताया कि बस और ऑटो की आज सुबह टक्कर हो जाने से एक सफाई कर्मी की मौत हो गई जबकि 5 लोग घायल है जिसमे दो छात्राएं भी शामिल है जो एग्जाम देने आ रही थी ।

Facebook Comments