Rubaru India news: प्रतापगढ़।यूपी के जनपद प्रतापगढ़ में एक नाबालिग युवती ने इतना बड़ा कदम उठाते हुए एक बार भी यह नही सोचा कि उसके साथ क्या-क्या घटनाएं हो सकती है।

ढाई माह पूर्व घर से लापता हुई किशोरी बिहार के पश्चिमी चंपारन जिले से बरामद हुई है।


Rubaru India news: अपने इंस्टाग्राम दोस्त के साथ बिहार चली गई थी। पुलिस किशोरी को बिहार से बरामद कर उसे अगवा करने के आरोपी को भी गिरफ्तार कर दोनों को ले आई है


Rubaru India news: पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल- पुलिस टीम किशोरी की तलाश में समीर आलम के घर बिहार पहुंच गई। वहां समीर के घर किशोरी मिल गई। दोनों सोमवार को मान्धाता लाए गए। एसओ वीरेंद्र कुमार ने बताया कि किशोरी नाबालिग है। ऐसे में उसे अगवा करने, दुष्कर्म के आरोप में समीर को जेल भेजा जा रहा है। जबकि किशोरी को मेडिकल के भेजा गया

मामला यूपी के जनपद प्रतापगढ़ के मान्धाता थाने के पास के ही एक गांव की साढ़े 17 साल की किशोरी ढाई माह पहले संदिग्ध हालात में लापता हो गई। परिजनों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई तो पुलिस ने खोजबीन शुरू की। परिजन दावा करने लगे कि किशोरी मोबाइल फोन नहीं चलाती थी। ऐसे में पुलिस उसे ट्रेस करने को लेकर परेशान हो उठी।

एसओ वीरेंद्र कुमार यादव किशोरी के नाम से सोशल साइट्स पर चेक करने लगे। इसी दौरान किशोरी के नाम की इंस्टाग्राम आईडी मिल गई।

Facebook Comments