बकरीद पर पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी को सपा नेता आजम खान ने किया याद,कही बड़ी बात

रामपुर।समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता रामपुर विधायक आजम खान 27 महीने के बाद सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने पर बाहर आए हैं।आजम खान जेल से छूटने के बाद रामपुर में अपने समर्थकों के साथ रविवार को बकरीद मनायी।
रामपुर में सपा कार्यालय में रविवार शाम बकरीद मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।इस मौके पर आजम खान का दर्द छलकते हुए बाहर आया।उन्होंने कहा कि रामपुर ने बहुत अच्छे दिन देखे है और अच्छे दिनों की उम्मीद में कुछ लोग जिंदा हैं।वो इस लड़ाई को लड़ रहे है और आगे भी लड़ेंगे।जहां तक हमसे साथ दिया जाएगा साथ देंगे।

आजम खान ने कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद उन्हें संबोधित करते हुए आजम खान ने स्व. प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को याद करते हुए उनकी तारीफ की।उन्होंने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी वजीरे आजम थे।वे देश के बहुत अच्छे आदमी और प्रधानमंत्री थे,इसमें कोई दो राय नहीं हैं। बहुत बड़े डेमोक्रेटिक थे गुजरात के दंगों के बाद उन्होंने अपना इंटरनेशनल दौरा मंसूब कर दिया था और कहा था कि मैं क्या शक्ल लेकर दुनिया के सामने जाऊंगा।

आपको बता दें कि आजम खान 26 फरवरी 2020 को रामपुर में गिरफ्तार हुए और 27 फरवरी 2020 से सीतापुर की जेल में बंद थे।वहीं लंबे समय बाद सुप्रीम कोर्ट से आजम खान को जमानत मिली। आजम खान मई 2022 में 27 महीनों बाद जेल से बाहर आए।

Facebook Comments