कोर्ट में दिनदहाड़े फायरिंग से पेशी पर आए दो आरोपियों को बदमाशों ने मारी गोली

जौनपुर। बहुचर्चित प्रयागराज का उमेश पाल हत्याकांड के बाद प्रयागराज में आप सब ने देखा था की किस तरह से पुलिस ने कार्य किया और कोर्ट से रिमांड पर आरोपी माफिया पूर्व सांसद अतीक अहमद और उनके छोटे भाई पूर्व विधायक अशरफ अहमद की पुलिस कस्टडी में अस्पताल के सामने मीडिया के भेष में आ कर कुख्यात बदमाशों ने हत्या कर दी थी पुलिस के सामने ऐसी घटना का लाइव मर्डर का वीडियो आपको याद होगी।

ऐसी ही एक घटना यूपी के जौनपुर जनपद न्यायालय में हुई है। मंगलवार हत्या के दो आरोपियों को पेशी पर लाया गया था।इसी दौरान हमलावरों ने दोनों आरोपियों पर फायरिंग शुरू कर दी।इसके बाद वकीलों ने साहस दिखाते हुए हमलावरों धरदबोचा और जमकर पिटाई की।इस घटना से जिले में सनसनी है।

6 मई 2022 को मुगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के धर्मापुर में पहलवान बादल यादव की हत्या हुई थी जिसमे सूर्य प्रकाश राय और मिथिलेश गिरी आरोपी बनाए गए हैं।दोनों आरोपी को आज मंगलवार को कोर्ट में पेशी के लिए जेल से लाया गया था। डीएम कार्यालय से सटे दीवानी कोर्ट में जैसे ही आरोपी सूर्य प्रकाश राय और मिथिलेश गिरी पहुंचे तो उन पर पहले से तैयार हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।मौके पर मौजूद वकीलों ने साहस दिखाते हुए हमलावरों को धरदबोचा और जमकर पिटाई की। इसके बाद पुलिस को सौंप दिया।घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी भारी संख्या में पुलिस फोर्स के साथ दीवानी कचहरी पहुंचे।

Facebook Comments