नगर पंचायत रानीगंज का आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने किया घेराव नगर पंचायत के कार्यालय में बने शौचालय में लगाया ताला

रानीगंज नगर पंचायत कार्यालय में धरना देते AAP के कार्यकर्ता

आप के कार्यकर्ताओं ने नगर पंचायत में बन्द बड़े शौचालयों को खुलवाने,साफ सफाई समय पर होने,सुबह कचरा उठाने की गाड़ी डोर तो डोर पहुँच,वाटर कूलर सही करने ,आदि समस्याओं को लेकर ईओ से मिलने पहुँचे ईओ के न मिलने पर उनके कार्यालय में बने शौचालय में शौच करने के बाद ताला लगा कर बंद कर दिए और कहा जब तक नगर पंचायत में बने सभी शौचालयों का ताला नही खुल जाता ये भी नही खुलेगा।

AAP के कार्यकर्ताओं द्वारा दिया गया ज्ञापन

प्रतापगढ़,रानीगंज। आम आदमी पार्टी के पूर्व रानीगंज विधानसभा प्रत्याशी अनुराग पांडेय व दर्जनों कार्यकर्ताओं ने अपनी मांगों को लेकर रानीगंज पार्टी से पैदल नारेबाजी करते हुए भीठलपुर में स्थित नगर पंचायत कार्यालय पहुचे जहाँ पर ईओ के ऑफिस में बने शौचालय में सभी कार्यकर्ताओं ने बारी- बारी से शौच किया उसके बाद शौचालय में ताला लगा कर बंद कर दिया कहा जब तक नगर पंचायत में बने सभी सार्वजनिक शौचालयो का ताला नही खुलेगा व हमारी मांगे पूरी नही होगी तब तक नगर पंचायत कार्यालय के शौचालय का भी ताला नही खोला जाएगा।

उसके बाद ईओ से मिल कर अपनी बात रख ज्ञापन देने चाहा लेकिन न तो ईओ और न ही नगर पंचायत अध्यक्ष कार्यालय में मौजूद थे जिसके बाद आम आदमी के नेता व कार्यकर्ताओं ने कार्यालय के गेट पर नारेबाजी करते हुए धरने पर बैठ गए। जोर शोर से नारे बाजी करने लगे ईओ व नगर पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ जम कर नारेबाजी करने लगे।

नगर पंचायत कार्यालय में कार्यरत कर्मचारी अतुल तिवारी ने मामले को बड़ी सूझबूझ से हल कर दिया ईओ से फ़ोन पर बात कर आप कार्यकर्तओं ने अतुल तिवारी व बड़े बाबू को ज्ञापन दे कर लौट गए।

Facebook Comments