ख़बर-1

Pratapgarh प्रतापगढ़ दिलीपपुर थाना क्षेत्र के निवासी खूंझीकला के मनोज पाण्डेय जनपद अम्बेडकरनगर में दरोगा के पद पर तैनात थे रविवार को अचानक तबियत खराब होने की वज़ह से अस्पताल ले गए जहां इलाज के दौरान मौत हो गई डाक्टरो के अनुसार मनोज बीमार थे खून की भी कमी थी जिससे उनकी मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही घर मे कोहराम मच गया।

            ख़बर-2 

प्रतापगढ़। पट्टी थाना क्षेत्र के विकास पांडेय पुत्र अनिल पट्टी सरकारी अस्पताल में फार्मासिस्ट है रविवार वह अपनी गाड़ी से अस्पताल जा रहा था तभी रास्ते मे पहले से खड़े रानीगंज मार्ग चंदुआ मोड़ पर बाइक सवार दो बदमाशों ने पीछे से धक्का देकर गिरा दिए उसके बाद जेब मे रख मोबाइल छिन लिया जेब मे रखा पैसा भी लेकर फरार हो गए पीड़ित ने पट्टी कोतवाली में तहरीर दे कर कानूनी कार्यवाही करने की मांग किया है।

              ख़बर-3

अपना प्रचार प्रसार करने के लिए कॉल करे
यूपी निकाय चुनाव: यूपी में आरक्षण सूची जारी देखे कौन सी सीट किस खाते में गई। निकाय चुनाव की आरक्षण सूची जारी होने के बाद निकाय चुनाव की सरगर्मी तेज हो गई है। अब कयास लगाया जा रहा है रहा है की राज्य निर्वाचन आयोग जल्द चुनाव की घोषण हो सकती है।

नगर पालिका परिषद (अनारक्षित)
1- नगर पंचायत हीरागंज बाजार(अनूसूचित जाति महिला)
2- नगर पंचायत कोहड़ौर (अन्य पिछड़ा वर्ग महिला)
3- नगर पंचायत ढकवा (अन्य पिछड़ा वर्ग महिला)
4- नगर पंचायत डेरवा (अन्य पिछड़ा वर्ग महिला)
5- नगर पंचायत रामगंज (अन्य पिछड़ा वर्ग)
6- नगर पंचायत मानिकपुर (अन्य पिछड़ा वर्ग)
7- नगर पंचायत सवांस (अन्य पिछड़ा वर्ग)
8- नगर पंचायत पृथ्वीगंज (महिला)
9- नगर पंचायत कटरा गुलाब सिंह (महिला)
10- नगर पंचायत कटरा मेंदनीगंज (महिला)
11- नगर पंचायत गड़वारा (महिला)
12- नगर पंचायत मान्धाता (महिला)
13- नगर पंचायत कुंडा (अनारक्षित)
14- नगर पंचायत रानीगंज (अनारक्षित)
15- नगर पंचायत लालगंज (अनारक्षित)
16- नगर पंचायत प्रतापगढ सिटी (अनारक्षित)
17- नगर पंचायत अंतू (अनारक्षित)
18- नगर पंचायत पट्टी (अनारक्षित

             ख़बर-4

प्रतापगढ़ कॉलेज के इमरजेंसी वार्ड में सुबह से रात तक दलालों का लग रहा जमावड़ा जेआर और एसआर की मिलीभगत से निजी सिटी स्कैन , एक्सरे संचालक के रहे बड़ा खेल,मेडिकल कॉलेज में डिजिटल एक्सरे कराने की सलाह देने की बजाय मरीजों निजी केंद्र पर भेज रहे जिम्मेदार डॉक्टर, कमीशन खोरी के चक्कर में दलाल के हाथ मरीजों को भेज रहे निजी केंद्र,निजी केंद्र एक्स-रे और सीटी स्कैन के नाम पर मरीजों से वसूल रहे मोटी रकम,प्रिंसिपल के शक्ति के बाद भी नहीं सुधरने का नाम ले रहे डॉक्टर,

           ख़बर-5

छात्रवृत्ति हेतु कक्षा 11-12 एवं अन्य दशमोत्तर कक्षाओं के छात्र 10 दिसम्बर करें आनलाइन आवेदन समाज कल्याण विभाग

             ख़बर-6

समस्त स्वास्थ्य इकाईयों पर प्रत्येक माह की 15 तारीख को मनाया जायेगा निःक्षय दिवस
प्रतापगढ़। जिला क्षय रोग अधिकारी ने बताया है कि जनपद को वर्ष 2025 तक टीबी मुक्त करने के लिये प्रत्येक माह की 15 तारीख को निःक्षय दिवस आयोजित किया जायेगा

             ख़बर-7

प्रतापगढ़। जिलाधिकारी डा0 नितिन बंसल ने विकास भवन के सभागार में शासन की विकास प्राथमिकता वाले 37 बिन्दुओं पर विकास कार्यो एवं 50 लाख रूपये से अधिक की लागत के कार्यो की समीक्षा करते हुये निर्देश दिया कि सभी विभाग अपने कार्यो में आपसी सामंजस्य बनाकर तेजी लाये।

             ख़बर-8

प्रतापगढ़ जिला स्टेडियम में ‌ एक दिवसीय जिला स्तरीय बास्केटबाल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया है जो सुबह 10:00 बजे से लेकर 4:00 बजे तक संचालित होगा

            ख़बर-9

थाना बाघराय प्रभारी ने वारण्टी अभियुक्त मु0नं0 123/14 धारा 302,504 भादवि व 3(2)5 एससी/एसटी एक्ट से संबंधित 02 वारण्टी अभियुक्त *1- देवराज सरोज पुत्र रामलखन सरोज, 2- झुरई सरोज पुत्र सुखराम सरोज निवासीगण निवासी जलालपुर थाना बाघराय जनपद प्रतापगढ़ को उनके घर से गिरफ्तार किया गया ।

             ख़बर-10

शुभम सरोज पुत्र लल्ले सरोज निवासी सरायबाबू थाना जेठवारा जनपद प्रतापगढ़* को थाना क्षेत्र के ग्राम सरायनाहरराय के नजमुल मोड़ के पास से गिरफ्तार किया गया ।

Facebook Comments