बाइक सवार युवक को कार से टक्कर मारने के बाद लाठी डंडों से मारपीट कर किया घायल अस्पताल ले जाते समय हुई मौत, मचा हड़कंप परिजनो का अंतिम संस्कार करने से इंकार

रुबरु इंडिया न्यूज़
9935869972

बाइक सवार युवक की हत्या रन बहादुर सिंह समेत सात पर मुकदमा। एसपी सतपाल अंतिल ने एसओ समेत चार दरोगा को किया निलंबित, देर रात बाइक से जा रहे युवक सुशील पांडेय की हत्या। प्रधानी की रंजिश को लेकर हत्या का आरोप, प्रधान प्रतिनिधि सन्तोष पांडेय के भतीजे की हुई हत्या।

प्रतापगढ़। जनपद के बाघराय थाने क्षेत्र के सिया गांव का है जहां पूर्व प्रधान और वर्तमान प्रधान प्रतिनिधि दो दिन पहले बिहार ब्लाक में दोनो पक्षों से मारपीट हो गई थी। जिसमे तहरीर मिलने के बाद लगभग आठ नामजद सहित कुल डेढ़ दर्जन लोगो पर एफआईआर दर्ज हुआ था।

बीती रात को रात लगभग 9:30 बजे प्रधान प्रतिनिधि संतोष कुमार पांडेय का भतीजा विशाल कुमार पांडेय (21) बुधवार की रात कही से घर लौट रहा था आरोप है की तभी बाघराय थाना क्षेत्र के मैरी मोड़ से बदलापुर के बीच विपक्षी लोगो ने युवक के बाइक में कार से टक्कर मार कर गिरा दिया युवक के गिर जाने के बाद उसे लाठी डंडों से पिटाई की जिससे वह गंभीररूप से घायल हो गया मृत समझ कर वही छोड़ कर चले गए सूचना पर पहुंचे परिजनों ने युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले जा रहे थे हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही युवक की मौत हो गई जिसके बाद परिजनों पूर्व प्रधान पर हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिए।और बड़ी संख्या में आरोपी के घर पूर्व प्रधान रन बहादुर के घर पर मारपीट की गई जब की ब्लाक में विवाद के बाद पीएससी तैनात थी।

जिसके बाद मौके पर एसपी सत्यपाल अंतिल मौके पर पहुंचे तो थाना अध्यक्ष सहित तीन लोगो को निलंबित कर दिया।

मृत युवक के शव के पोस्टमार्टम के बाद घर ले गए शव को अंतिमसंस्कार करने से मना कर दिया परिजनों ने कहा जब तक आरोपियों की गिरफ्तार और घर जेसीबी से नही गिराया जाएगा शव का अंतिम संस्कार नही किया जाएगा एएसपी व एसडीएम ने परिजनों से बात कर अंतिम संस्कार कराने के लिए प्रयास कर रहे लेकिन परिजन राजी नहीं हो रहे

वही पुलिस का कहना है की तहरीर के अधार पर पवन सिंह उर्फ विक्की रन बहादुर सिंह,आजाद सिंह,अनुराग सिंह, समर सिंह,साहिल और प्रवीण के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।जबकि पवन सिंह, रन बहादुर सिंह, समर बहादुर को गिरफ्तार कर लिया गया है।इसके बाद भी परिजन शव का अंतिम संस्कार करने को राजी नही हो रहे हैं।

Facebook Comments