तेज़ रफ़्तार कार ट्रक में जा घुसी मौके पर एक युवक की मौत तीन घायल एक कि हालत नाजुक

रुबरु इंडिया न्यूज़ नेटवर्क
9935869972

प्रतापगढ़।रानीगंज थाना क्षेत्र के भागीपुर कायस्थ पट्टी में लखनऊ वाराणसी नेशनल हाईवे पर स्थिति तुलसी धर्म कांटा पर एक ट्रक ड्राइवर वाहन कांटे पर ले जा रहा था तभी रानीगंज की तरफ से तेज़ रफ्तार में आ रही एक स्कोडा कार ने बगल से ट्रक में जा घुसी आवाज सुन कर क्षेत्र के लोग पहुंचे तो कार सहित फंसे सवार लोगो को जेसीबी से कार को खीच कर बाहर किए और पतरा काट कर सभी को बाहर कर भेजे अस्पताल सूचना मिलने के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल

बुधवार रात को लगभग 11 बजे नगर पंचायत क्षेत्र के रहने वाले मोहम्मद फैज (21) पुत्र नियाज़ अहमद निवासी पुरेगोलिया जो रानीगंज बाजार में जनरल स्टोर की एक दुकान चलाता था।अपनी स्कोडा कार से बभनमई स्थित एक ढाबे पर खाना खाने अपने दोस्त सतेन्द्र यादव उर्फ शक्ति (24) पुत्र स्व. ज्ञानेद्र यादव व मोहम्मद इमरान उर्फ मोनू (19)पुत्र रमजान अहमद निवासी पुरेगोलिया और वारिस अहमद (20) पुत्र अहमद अली मास्टर निवासी भागीपुर के साथ जा रहा था।

जबकि कुछ समय पहले ही वह लखनऊ से लौट कर रानीगंज पहुंचा था जिसके बाद अपने दोस्तो को लेकर खाना खाने जा रहा था जैसे ही वह तुलसी धर्म कांटा कायस्थ पट्टी के पास पहुंचे थे तभी तुलसी धर्म कांटा से एक ट्रक बैक हो कर हाइवे पर आ गई । जिससे कार चालक ने ट्रक के बीच के हिस्से में जोरदार टक्कर मार दी जिससे कार के परखच्चे उड़ गए कार ट्रक में फांस गई। कार में पीछे सीट पर बैठे वारिस और मोनू को स्थानीय लोगो ने तुरन्त बाहर निकाला लेकिन वाहन चालक फैज और आगे की सीट पर शक्ति उसी में फंसे थे जिसके बाद जेसीबी मसीन से कार को खीच कर ट्रक से बाहर की और दोनो युवकों को दरवाजे के पटतरे को काट कर बाहर किए ।

कार चला थे मो0 फैज पुत्र 21 नियाज़ की मौके पर मौत हो चुकी थी। जब की घायल तीनों युवकों को पुलिस ने सीएचसी इलाज के लिए भेजा लेकिन डाक्टरो ने सभी की हालत नाजुक देख मेडिकल कॉलेज प्रतापगढ़ भेज दिया जहां से शक्ति 24 पुत्र स्व. ज्ञानेंद्र की हालत नाजुक देख प्रयागराज एसआरएन के लिए रेफर कर दिया जहां पर युवक का इलाज चल रहा है लेकिन अभी भी उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। जब की वारिस और इमरान उर्फ मोनू का इलाज प्रतापगढ़ मेडिकल कॉलेज में चल रहा है डाक्टरों के अनुसार दोनो युवक खतरे से बाहर बताए जा रहे है।

Facebook Comments