11 अदद देसी बम के साथ 04 अभियुक्त गिरफ्तार- (थाना फतनपुर)

दिनांक 13.02.2023 को थाना फतनपुर क्षेत्रान्तर्गत रामापुर बाजार में एक दुकानदार पर आरोपीगण द्वारा बम से हमला किया गया था, जिस संबंध मे प्राप्त तहरीर के आधार पर थाना स्थानीय में अभियोग पंजीकृत किया गया था ।

आज दिनांक 18.02.2023 को जनपद के थाना फतनपुर से उ0नि0 श्री संजय कुमार यादव मय हमराह द्वारा देखभाल क्षेत्र/तलाश वाछित वारण्टी के दौरान मुखविर की सूचना पर थाना स्थानीय पर पंजीकृत मु0अ0सं0 24/2023 धारा 307,504,506,427 भादवि व 4/5 विस्फोटक पदार्थ से संबंध 04 अभियुक्तो को 11 अवैध देशी बम के साथ थाना क्षेत्र के नारायण पुर कला नहर पुलिया के पास से गिरफ्तार किया गया तथा थाना स्थानीया पर उक्त बरामदगी के संबंध मे मु0अ0सं0 32/23 धारा 4/5 विस्फोटक अधिनियम पंजीकृत किया गया ।

पूछताछ का विवरण-

पूछताछ मे गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि हम लोग अपने एक साथी अनुज सिंह उर्फ युग सिंह पुत्र सुरेन्द प्रताप सिंह निवासी आमापुर बिर्रा थाना रानीगंज जनपद प्रतापगढ़ के साथ रामापुर बाजार में स्थित एक दुकान पर गये थे, हम लोग नशे में थे कि वहा के वेटर ने हम लोगो को कुछ गलत बोल दिया तो शिवम ने वेटर को मार दिया था जिससे उक्त दुकानदार और उसके परिजन द्वारा हम लोगो की बेइज्जती की गई थी जिस पर योजना बनाकर दिनांक 13.02.2023 हम लोगो रामापुर बाजार ओवर ब्रिज के ऊपर दो मोटर साइकिल से पहँचे और दुकानदार पर जान से मारने की नियत से बारी-बारी 02 बम फेकें , एक तो फट गया लेकिन दूसरा नही फटा और दुकानदार बच गया । हम लोग घबरा गये और तुरन्त मोटर साइकिल से रानीगंज की तरफ भाग गये तथा पुन: उपरोक्त दुकानदार को मारने के लिये आज हम लोग योजना बनाकर बम लेने आये थे । अभियुक्त सर्वेश मिश्रा ने बताया कि बम बना लेता हूँ इन लोगो के द्वारा अपने साथ घटित घटना को बताया गया तो मैं दोस्त होने के नाते बदले की भावना से मैंने बम बनाकर दिया था ।

गिरफ्तार अभियुक्तों का विवरण-

  1. सोनू उपाध्याय उर्फ सौरभ पुत्र विजय प्रकाश उपाध्याय उर्फ भोथे नाथ नि0 उपाध्याय का पूरा रामापुर थाना फतनपुर जनपद प्रतापगढ ।
    02 शिवम पाण्डेय पुत्र सुभाष पाण्डेय़ निवासी चमरुपुर शुकलान थाना लीलापुर जनपद प्रतापगढ ।
    02 नीरज दुबे उर्फ हरिओम दुबे पुत्र गंगाप्रसाद दुबे निवासी बेहदौलखुर्द थाना फतनपुर जनपद प्रतापगढ ।
    02 सर्वेश मिश्रा पुत्र गौरीशंकर मिश्रा निवासी कहला थाना रानीगंज जनपद प्रतापगढ ।

बरामदगी- 11 अदद अवैध देसी बम।

पुलिस टीम- उ0नि0 श्री संजय कुमार यादव मय हमराह हमराह थाना फतनपुर जनपद प्रतापगढ़।

Facebook Comments