छत्तीशगढ़ रायपुर के टिकरापारा इलाके में एक दूल्हा और दुल्हन के शव कमरे में मिले हैं. दोनों का निकाह बीते 19 फरवरी को हुआ था, जिसके बाद 21 फरवरी को रिसेप्शन पार्टी के लिए दोनों कमरे में तैयार होने के लिए गए थे. इस बीच दोनों का किसी बात को लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद दूल्हे असलम ने अपनी बेगम कहकशा बानो पर चाकू से वार कर दिया.

दुल्हन की इस हमले में गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसके बाद असलम ने खुद को भी चाकू मार लिया. . दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दोनों की मौत हो गई. शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है और आगे की जांच कर रही है.

19 फरवरी को हुई थी दोनों की शादी

जानकारी के मुताबिक, संतोषी नगर नई बस्ती के रहने वाले असलम की 19 फरवरी को राजातालाब की रहने वाली कहकशा बानो के साथ शादी हुई थी. 21 फरवरी को दोनों की शादी का रिसेप्शन था. इसकी तैयारी में दोनों के सदस्य थे. इस बीच दोनों तैयार होने के लिए कमरे में गए और दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि दूल्हे ने दुल्हन को चाकू मारा और फिर खुद को चाकू मारकर घायल कर लिया.

जैसे ही घटना की जानकारी हुई तो अफरा-तफरी का माहौल बन गया. दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया. यहां दोनों की मौत हो गई. दोनों ने इस कदम को क्यों उठाया, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है.

Facebook Comments