मर्डर के आरोपी हिस्ट्रीशीटर के भाई की तलाश में एक्टिव पुलिस ने ताबड़तोड़ दी दबिश!

प्रतापगढ़ के एसपी सतपाल अंतिल सख्त , दबंग आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द करने का सुनाया हुक्म !

प्रतापगढ़। कोहडौर थाना इलाके के अतरसंड गांव में व्यापारी चंदबाबू की हत्या कल की रात को हुआ था। एक व्यापारी युवक की देर रात उसके घर में घुस कर पड़ोस के ही रहने वाले कुछ लोगो ने लाठी डंडे और बैट से पीटकर हत्या कर दिया था।

हत्या के बाद परिजनों ने पुलिस को तहरीर दे कर हत्या करने वाले को नामजद करते हुए तहरीर दी थी हत्या के बाद फरार तीन नामजद आरोपियों की तलाश में रात भर पुलिस ने दी दबिश।लेकिन अभी भी हत्यारोपी पुलिस की पकड़ से दूर है।

तहरीर में नामजद आरोपी ननकऊ उर्फ सुहैल , अफसर और अख्तर की तलाश में पुलिस ने लगातार उनके कई ठिकानों पर दबिश जारी है।

थाना प्रभारी अजीत शुक्ला की अगुवाई में पुलिस की कई टीमों ने रात भर दी ताबड़तोड़ दबिश देते रहे है मुखबिर के सहयोग से लगातार पुलिस आरोपियों की तलाश में है।

वही सूत्रों की माने तो हत्यारोपी की तलाश में उनका लोकेशन जानने के लिए आरोपियों के सहयोगियों और रिस्तेदारो से मिल सके आरोपियों के ठिकाने का पता लगा रही है और कई रिश्तेदारों को हिरासत में लेकर पुलिस ने शुरू की पूछताछ।

थाने के हिस्ट्रीशीटर युनुस उर्फ मुन्ना का भाई है हत्यारोपी सुहैल उर्फ ननकऊ। कोहडौर थाना इलाके के अतरसंड गांव में व्यापारी चंदबाबू की हत्या का मामला।लगातार पुलिस दबिश दे रही है पुलिस का कहना है की बहुत जल्द साथी अरोपियो को गिरफ्तार कर लिया जाएगा कई टीम इस पर काम कर रही है।

Facebook Comments