उमेश पाल हत्याकांड के बाद से जब से अतीक अहमद के परिवार पर शिकंजा लगा है तब से ही पूर्व सांसद अतीक अहमद के दो नाबालिग बेटे कहां है इस बात को लेकर तमाम तरह के लोग तरह तरह के कयास लगा रहे थे और इसे लेकर काफी विवाद भी हो रहा है। जिसके बाद इस मामले को अतीक अहमद के वकील ने अदालत का दरवाज़ा खटखटाया तो पूर्व सांसद अतीक अहमद के दोनो नाबालिग बेटे को बाल संरक्षण गृह में रखे जाने की बात सामने आई।

प्रयागराज आई यूपी राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग की सदस्य अनीता अग्रवाल ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि पूर्व बाबूबली सांसद अतीक अहमद के दोनो नाबालिग लड़के बालग्रह में हैं
उन्होंने ने कहा की अतीक अहमद के दोनो नाबालिग बेटे राजरूपुर में स्थिति बालग्रह में सुरक्षित है। और उन्होंने कहा ये वहां बिल्कुल खुश है और रमजान का महिना चल रहा है ऐसे में उनके दोनो नाबालिग बेटे रोजा भी रख रहे है।और उनकी सुरक्षा का पूरा इंतजाम भी है।

आयोग की सदस्य अनीता अग्रवाल ने मीडिया को बताया की प्रयागराज में उन्होंने बालगृह, सरंक्षण गृह,नारी निकेतन,सहित सभी सेल्टल होम का निरक्षण किया वहां की व्यवस्था सुरक्षा इंतजाम देखे, वहां पर रह रहे बच्चो आदि से बातचीत की गई। और निर्देशित किया गया की बच्चो के मौलिक अधिकारों का हनन न हो उन्हें सुरक्षा मुहैया कराए जाएं।

Facebook Comments