उत्तर प्रदेश में लगातार इनकाउंटर किए जा रहे है इनकाउंटर के बाद पुलिस कहती है कि बदमाशों ने हमलावरों ने पहले पुलिस पर गोलियां चलाई जवाबी फायरिंग में बदमाश ढेर हो गए।

वही जब पूर्व सांसद अतीक अहमद उनके भाई पूर्व विधायक असरफ अहमद पर बदमाशों ने शूटरों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाई जा रही थी तब पुलिस ने बचाव में कोई फायरिंग नही की जबकि मौके पर दर्जनों पुलिस कर्मी हथियारों से लैस खड़े थे लेकिन उसके बाद भी शूटरो पर पुलिस गोली नही चलाई यहां तक की कोशिश तक नही की और मौके से भाग कर दूर खड़े हो गए।

पूर्व सांसद अतीक अहमद और उनके भाई पूर्व विधायक असरफ अहमद की इस तरह से हत्या ने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर मौजूद पुलिस पर बड़ा सवाल खड़ा होता है।

जिस समय अतीक और उनके भाई की हत्या की गई उस समय लगभग दो दर्जन पुलिस कर्मियों के सुरक्षा घेरे में खड़े थे
और मीडिया के सवालों के जवाब देने की कोशिश ही कर रहे थे उसी समय शूटर आते है और पूर्व सांसद अतीक अहमद के बिल्कुल सर के पास पिस्टल सटा के गोली बदमाश गोली मार देता है। और अतीक अहमद तुरन्त वही पर गिर जाते है
असरफ कुछ समझ पाते उससे पहले ही बदमाशों ने उन पर भी फायर कर दिया जिससे वही दोनो भाई गिर जाते है। और सुरक्षा में रहे पुलिस कर्मी दूर भाग जाते है और हमलावर जमीन पर गिरे अतीक और असरफ पर लगातार गोलियां बरसाते रहते है।
हत्या करने के बाद शूटर वहां से भागने की भी कोशिश बिल्कुल नही करते। और पुलिस की तरफ से बदमाशों पर गोली चलाने की कोशिश नही की जाती ये सब वीडियो फुटेज में देखा जा सकता है।

हमलावर फिल्मी अंदाज में पुलिस कस्टडी में दोनो भाईयो पर अंधाधुंध फायरिंग कर रहे है लेकिन पुलिस उन्हें रोकने और मारने की भी कोशिश नही कर रही है। जब हमलावर गोलियां चला रहे थे उस समय वीडियो में पुलिस कर्मी मौके से दूर हटते दिखाई दे रहे है।दोनो भाई पर शूटर करीब दो दर्जन गोलियां चलाई होगी।

उसके बाद बदमाश जय श्री राम का नारा लगाते हुए पुलिस के सामने हाथ उठा के अपने आप को सरेंडर कर देते है पुलिस आराम से उन्हें पकड़ लेती है।

Facebook Comments