सूत्रों की माने तो अजीत यादव और आशीष यादव में चुनावी रंजिश चल रही थी दोनो ही रानीगंज नगर पंचायत से अध्यक्ष पद का चुनाव अपने संबंधियों को लड़वाया था चुनाव प्रचार के दौरान ही दोनो में किसी बात को ले कर कहा सुनी हुई थी लेकिन कुछ लोगो के हस्तक्षेप से मामला शान्त हो गया था लेकिन मौका मिलते ही एक गुट ने दूसरे गुट के लोगो की जम कर पिटाई कर दी आरोप है की गोली भी मारी जिससे लोग घायल हो गए।

आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी के ऊपर बारात में जानलेवा हमला गाड़ियों में तोड़फोड़ गोली से दो लोग घायल मचा हड़कंप

प्रतापगढ़। जनपद के रानीगंज थाना क्षेत्र के सराय सुल्तानी निवासी अजीत यादव पुत्र लालता प्रसाद यादव जो निकाय चुनाव में जनपद के रानीगंज नगर पंचायत के अध्यक्ष पद के उनकी माता उम्मीदार थी आज सोमवार को अपने आवास से अपने परिवार के ही भाई रोहित यादव 25 पुत्र शिव दर्शन यादव निवासी सराय सुल्तानी की शादी में बारात छैल बिहारी निवासी बांसी दुर्गागंज गए थे।

बारात घर के पास पहुंचने ही वाली थी तो आरोप है की जिला पंचायत सदस्य आशीष यादव उर्फ योगी अपने दर्जनों गुर्गों के साथ आए और फायरिंग करते हुए मारपीट करने लगे आधा दर्जन गाड़ियों में तोड़ फोड़ कर दिए मारपीट में लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए। फायरिंग में गोली लगने से आम आदमी पार्टी के नेता अजीत यादव के छोटे भाई सहित दो लोग घायल हुए 1- विशाल यादव (18) पुत्र सुभाष यादव निवासी सराय सुल्तानी 2- रंजीत यादव (30)। पुत्र लालता प्रसाद यादव निवासी सराय सुल्तानी थाना रानीगंज गंभीररूप से घायल हो गए सूचना पर पहुंचे रानीगंज थाना प्रभारी सर्वेश सिंह ने घायलों को उपचार के लिए सीएचसी रानीगंज भेजे जहां से हालत नाजुक देख दोनो युवकों को मेडिकल कॉलेज प्रतापगढ़ के लिए रेफर किया गया है। बाकी अन्य का उपचार सीएचसी रानीगंज में ही चल रहा है।

Facebook Comments