2 दिन पूर्व बरात जाने की बात कह कर घर से निकला था युवक

तालाब में हाथ पैर बधा तैरता मिला युवक का शव परिजन हत्या की जाता रहे आशंका

तालाब के किनारे बिखरा पड़ा दिखा खून

पट्टी प्रतापगढ़। घर से बारात जाने की बात कह कर निकले युवक का शव तालाब में तैरता पाया गया। युवक का हाथ पैर बांध होने के साथ चेहरा भी लहू लुहान था।


आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के आकारीपुर गांव निवासी अनुराग मिश्रा उम्र 22 वर्ष पुत्र कृष्ण देव मिश्रा बीते 23 तारीख को बारात जाने की बात कह कर घर से निकला था तब से वह लौटकर घर नहीं आया था।

परिजन उसकी खोज में लगे थे शनिवार की शाम 3 बजे के आसपास घर से करीब 300 मीटर दूर स्थित तंबूरा नाले के किनारे तालाब में एक व्यक्ति शौच के लिए गया हुआ था। जहां पर तैरता हुआ शव देखकर उसने गांव में आकर बात बताई। देखते-देखते वहां भीड़ जमा हो गई और घटना की जानकारी आसपुर देवसर पुलिस को भी दी गई।

तालाब से शव बाहर निकल गया तो उसकी पहचान अनुराग के रूप में हो गई वही तालाब के किनारे खून बिखरा पड़ा है । वहां मौजूद ग्रामीणों ने आशंका जताई है कि पहले ईट से उसकी हत्या की गई । बाद मे हाथ पैर बांधकर तालाब में फेंक दिया गया। माता-पिता की इकलौती संतान होने से घर पर कोहराम मचा हुआ है।

कृष्ण देव मिश्रा के एक बेटा और एक बेटी थी बेटी बड़ी होने के कारण उसकी शादी हो चुकी है। जबकि बेटे अनुराग की शादी अभी होनी थी। बेटे की हत्या से पूरे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

पिता कृष्ण देव मां जय श्री का रो-रोकर बुरा हाल है। कोतवाल संतोष सिंह शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजने की तैयारी में लगे हैं। इसी गांव में कुछ दिन पूर्व रोडवेज कर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। अब युवक की ईट पत्थर से कुच-कुच कर हत्या से पूरे गांव में सनसनी फैली हुई है।

Facebook Comments