‘ योगी जी…मैं यह असहनीय पीड़ा बर्दाश्त नहीं कर पा रही हूं..कल ये ही कदम मेरे परिवार वाले भी उठाएंगे..जिसका जिम्मेदार प्रशासन होगा…!”सीएम के नाम सुसाइड नोट लिखा , वीडियो बनाया और फिर फांसी से लटक गयी प्रतापगढ़ की दिव्यांग युवती। घर ,जमीन और दुकान के झगड़े में ब्यूटी पार्लर संचालिका ने दे दी जान।

योगी आदित्यनाथ मुख्य मंत्री को लिखा पत्र वीडियो बना आत्महत्या की

पुलिस -प्रशासन से गुहार लगाकर थकी तो मौत को लगा लिया गले।

छह भाईयो के बीच चल रहा था प्रापर्टी का झगड़ा।

छह भाईयो की बहन थी मृतक दिव्यांग कंचन ।

व्यवसायी मक्खन लाल ज्यासवाल की बेटी कंचन सालों से ब्यूटी पार्लर की दुकान के सहारे चला रही थी आजीविका।

तीन भाइयों सचिन, शशि और ऋषि पर साजिश करके भू माफियाओं को दुकान ,मकान बेचने का आरोप।

भू माफिया गुंडे जबरन दुकान पर कब्जा करने के लिए कर रहे थे गुंडागर्दी मारपीट।

पिता की मौत के बाद बढ़ा झगड़ा।

नाराज लोगों ने प्रयागराज- अयोध्या हाइवे किया जाम।

छह घंटे से अधिक समय से लगा है भीषण जाम।

मौके पर अफसर और जनप्रतिनिधि।

भाई-भाई के बटवारे से आहत होकर कंचन ने दी अपनी जान पुलिस प्रशासन ने पुलिस -प्रशासन से गुहार लगाकर थकी तो मौत को लगा लिया गले।

कंचन की मौत से पूरा चिलबिला हुआ बंद

चिलबिला/ प्रतापगढ़ // प्रतापगढ़ के चिलबिला बाजार में सगे भाईयों के बंटवारे से आहत होकर कंचन जयसवाल उम्र( 45)पुत्र मक्खन लाल जायसवाल ने आज सुबह तकरीबन 10.00 बजे फांसी लगा ली कंचन ने फांसी लगने से पहले एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया हुआ है जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री से आग्रह किया है और सचिन जायसवाल पर गंभीर आरोप लगाया है सूचना मिलने पर चिलबिला चौकी इंचार्ज शेषनाथ सिंह मौके पर पहुंचे तो वहां मौजूद भीड़ ने उन्हें दौड़ा लिया था उसके बाद एडिशनल एसपी मौके पर पहुंचे और भीड़ को संभाला। एडिशनल एसपी के घंटों मशक्कत के बाद भी परिजन नहीं मानें तो एसपी सतपाल अंतिल खुद मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझने का प्रयास करने लगे लेकिन परिजन एक ही बात को लेकर अड़े रहे की जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती है तब तक शटर नहीं खुलेंगी सूचना मिलने पर सदर विधायक राजेंद्र मौर्य भी मौके पर पहुंचे तो वहां पर मौजूद भीड़ ने विधायक से भी झड़प कर ली। खबर लिखे जाने तक न ही शव को पुलिस ने अभी तक कब्जे में लिया है न ही पीड़ित की तरफ से अभी तक कोई लिखित तहरीर दी गई है।
मौके पर एसपी और एडिशनल एसपी व सीओ सिटी सहित मौके पर भरी पुलिस बल मौजूद हैं परिजनों ने अयोध्या प्रयागराज नेशनल हाईवे को जाम कर रखा है नेशनल हाईवे को जाम हुए लगभग चार से पांच घंटे हो चुके हैं पुलिस ने रुट डायवर्जन कर रखा है।

भाई-भाई के बटवारे से आहत होकर कंचन ने दी अपनी जान पुलिस -प्रशासन से गुहार लगाकर थकी तो मौत को लगा लिया गले,मिला सुसाइड नोट

Facebook Comments