युवक अपने भाई की शादी से घर बाइक से लौट रहा था लाल गोपालगंज में सामने से आ रही वाहन ने टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया स्थानीय लोगों की मदद से घायल अवस्था में युवक को अस्पताल भेजा गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

4tv न्यूज़ / रूबरू इंडिया न्यूज़

प्रतापगढ़। प्रताप जनपद के हाथ जामा थाना क्षेत्र के महेवा मोहनपुर का निवासी मोहम्मद जमशेद खान 35 वर्ष महाराष्ट्र के मुंबई शहर में रहकर काम करता है बीते 27 नवंबर को उसके छोटे भाई की शादी थी जिससे वह घर आया था। आज बुधवार को दोपहर लगभग 1:00 बजे मोहम्मद जमशेद अपनी मोटरसाइकिल से घरेलू काम की वजह से लाल गोपालगंज बाजार गया हुआ था लखनऊ प्रयागराज हाईवे पर स्थित बछरौली नहर के पास ही सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने जमशेद की मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया सूचना पर पहुंची डायल 112 ने घायल युवक को अस्पताल भेजा जहां डॉक्टर ने उसे मेरी घोषित कर दिया। परिजनों को सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया मृतक मोहम्मद जमशेद के तीन लड़के भी हैं उमर 5 वर्ष हुसैन 3 वर्ष इमरान एक वर्ष पत्नी बच्चो का रो रो एक बुरा हाल।

आमने-सामने से मोटरसाइकिल चाचा भतीजा गंभीर रूप से गए अस्पताल में भर्ती

प्रतापगढ़। प्रतापगढ़ जनपद के दिलीपपुर थाना क्षेत्र के याहियापुर निवासी मोहम्मद यूनुस 25 वर्ष अपने भतीजे अफरोज 16 वर्ष के साथ दोपहर में बाजार से प्रतापगढ़ जा रहे थे जगदीशगढ़ चौराहे पर सामने से आ रही दूसरी बाइक में जोधा टक्कर मार दी जिससे यूनुस और अफरोज घायल हो गए स्थानीय लोगों की मदद से सीएचसी भेजा गया जहां से मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए थे।

डाला गाड़ी और मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर दो गंभीर रूप से घायल रेफर

प्रतापगढ़। आसपुर दोसा थाना क्षेत्र के बुद्धि पट्टी के रहने वाले सूरज गौतम और आलोक हरिजन निवासी विछाया बाइक से ढखवा की तरफ जा रहे थे जैसें ही वह गोपालपुर हार्ड के क्रॉसिंग से पहले ऊंचाहार प्रतापगढ़ से बारात गए थे लौट समय क्रॉसिंग के पहले एक्सीडेंट हो गया इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए स्थानीय डायलॉग 112 की मदद से दोनों घायल को उपचार के लिए सीएचसी ले जाया गया जहां से अलग नाजुक देख जौनपुर के लिए रेफर कर दिया गया पुलिस ने पिकअप डाला को कब्जे में ले लिया है।

अलग-अलग तरह खाते में 10 लोग गम्भीररूप से घायल

प्रतापगढ़। मणिपुर थाना क्षेत्र के नगर पंचायत चौराहा निवासी रंजीत सोनकर 40 वर्ष शेखपुरा आशी गांव के निवासी राममोहन 50 बाइक से जा रहे थे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे दोनों लोग घायल हो गए वही चौराहा खास निवासी शिव मिलन का बेटा शिवांश कुमार 5 वर्ष घर के बाहर किया गया तो वहां ने टक्कर मार दी जिससे वह घायल हो गया के रहने वाले शिव प्रकाश विश्वकर्मा 60 वर्ष को बाइक ने टक्कर मार दी जिससे वह घायल हो गए मनीष खान का बेटा फरहान 10 वर्ष शीतलपुर गांव निवासी दीपू त्रिपाठी 40 वर्ष वहां की टक्कर से घायल हो गए मानिकपुर थाना क्षेत्र के ताजुद्दीनपुर के रहने वाले चांद बाबू उनकी बेटी रितिका और भाई रमेश भी सड़क हादसे में घायल हो गए सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती गया गया

अनियंत्रित वाहन अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई जिससे कर में सवार लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए

प्रतापगढ़। आसपुर दूसरा थाना क्षेत्र के धौरहरा संपर्क मार्ग के पास बाइक को बचाते समय स्कॉर्पियो अनूदित होकर गड्ढे में पलट गई जिसमें बैठे गंभीर रूप से घायल हो गए घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया आपको बता दें कर चालक अजय कुमार निवासी तेंदुआ थाना सिंगरामऊ जनपद जौनपुर का रहने वाला है वह अपने परिवार को लेकर पट्टी कस्बे में एक शादी समारोह में शामिल होने घर से निकला था रास्ते में मोटरसाइकिल को बचाते समय वाहन अनियंत्रित होकर पलट गई जिसमें सोनी यादव 30 वर्ष पिंकी यादव 32 वर्ष रेखा यादव छत्तीसगढ़ राहुल यादव 28 वर्ष गब्बर यादव 10 वर्ष घायल हो गए

Facebook Comments