पीडीडब्ल्यू की सड़क बीच में जगह-जगह से उखड़ गया है और इस पर गड्‌ढे हो गए हैं, जिससे वाहन चालकों, राहगीरों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
सड़क पर गहरे गड्‌ढे होने से प्रतिदिन वाहन चालक दुर्घटनाग्रस्त हो रहे है।

रूबरू इंडिया न्यूज़। चौहर्जन मार्ग की सड़क गड्ढे में बदली

4tv न्यूज़/ रूबरू इंडिया न्यूज़ प्रतापगढ़

प्रतापगढ़। जनपद के नगर पंचायत रानीगंज से मेढौली ,चौहर्जन देवी धाम दिलीपपुर जाने वाली पीडब्ल्यूडी की सड़क गड्ढे में तब्दील हो रही है आए दिन टमटम,मोटर साइकिल,ठेले वाले, सायकल सवार लोग घायल हो थे है कई बार शिकायत के बाद भी सड़क की मरम्मत नही हो रही है।

आप को बता दे की रानीगंज तहसील मुख्यालय होने की वजह से चारो तरफ से मुख्यालय को जोड़ने वाली सड़कों पर बड़ी संख्या में वाहन चलते हैं जिससे सड़के 6 महीने में ही खस्ताहाल हो जाती है । रानीगंज से चौहर्जन देवी धाम को जाने वाली सड़क पर सोमवार को बड़ी संख्या में श्रद्धालु मंदिर में दर्शन के लिए जाते है योगी सरकार का आदेश था प्रदेश की सभी सड़के गड्ढा मुक्त होगी लेकिन उसके बाद भी जिम्मेदार रानीगंज से चौहर्जन देवी धाम जाने वाले सड़क में हुईए गड्ढा की मरम्मत दुबारा नही कर रहे है।

स्थानीय लोगो का कहना है की जब से सड़क बनी है अभी तक इस पर एक बार भी गड्ढा नही भरा गया है जिससे आए दिन वाहन चालक को परेशानी उठानी पड़ती है सब से ज्यादा दिक्कत टमटम चालक को होती है आए दिन सवारी बैठने के बाद बैलेंस बिगड़ने के बाद पलटी हो जाती है जिससे टमटम में बैठे लोग घायल हो जाते है।

Facebook Comments