बाजार में जाम से जूझ रहे राहगीर एंबुलेंस के साथ परीक्षार्थी भी फंसे

4tv न्यूज़/रूबरू इंडिया न्यूज़

प्रतापगढ़। जनपद के रानीगंज नगर पंचायत के जामताली मोड़ चौराहा पर रेलवे फाटक और लग्न,महाविद्यालय की परीक्षा के चलते चौराहा पर सुबह से देर शाम तक रेंगते रहते है वाहन जाम की वजह से सभी प्रकार के लोगो को हो रही समस्या

वाराणसी लखनऊ नेशनल हाईवे पर स्थिति रानीगंज तहसील मुख्यालय (नगर पंचायत) हाइवे से जामताली पट्टी मोड़ पर रेलवे फाटक होने की वजह से आए दिन जाम लग जाता है फाटक बंद की स्थित में लखनऊ वाराणसी हाइवे भी जाम हो जाता है जिससे गाड़ियों का लंबा काफिला लग जाता है तहसील मुख्यालय होने की वजह से यहां अस्पताल,ट्रामा सेन्टर, रेलवे स्टेशन,थाना होने की वजह से बड़ी संख्या में लोग तहसील मुख्यालय आते है।

इस समय लग्न महाविद्यालय परीक्षा की वजह से और सड़क के दोनो तरफ बे तरतीब खड़े वाहनों से लग जाता है लंबा जाम जिससे आने जाने वाले मुसाफिरों को समस्या का सामना करना पड़ता है।


चौराहा पर पीआरडी की तैनाती रहती है लेकिन उसके बाद भी रसूखदार लोग अपनी वाहन को उल्टा साइड ले जा कर जाम लगा देते जिससे महा जाम लग जाता है।

चौराहा पर रोड के किनारे दोनो तरफ बेतरतीब ढंग से वाहन खड़े करने और डग्गामार वाहनों की वजह से राहगीरों को परेशान होना पड़ता है।

स्थानीय लोगो की माने तो फाटक बंद होने के बाद मोटर साइकिल और कार चालक जल्दी जाने की वजह से अपनी गाड़ी को रांग साइड से के जा कर जाम लगा देते आदि पुलिस प्रशासन ऐसे लोगो के वाहन का चालान करे तो जाम से निजात मिल सकती है।

Facebook Comments