कोचिंग पढ़ने जा रही छात्रा के साथ रेप का प्रयास,विरोध करने में गंभीर से हुई घायल

प्रतापगढ़।उत्तर प्रदेश के बड़के जिले प्रतापगढ़ के रानीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की छात्रा लच्छीपुर के एक इंटर कॉलेज में पढ़ती है।किराना की दुकान चलाने वाले पिता की चार महीने पहले मौत हो गई।तीन बहन और एक भाई में दूसरे नंबर की छात्रा इंटर की पढ़ाई के लिए कॉलेज के अलावा कोचिंग में भी पढ़ती है।गुरुवार सुबह घने कोहरे के बीच छात्रा घर से साइकिल से लगभग छह किलोमीटर दूर रानीगंज बाजार की एक कोचिंग क्लास में पहुंचने के लिए निकली।

रास्ते में संडौरा के ईंट भठ्ठे से पहले एक सुनसान बाग के पास एक लड़के ने छात्रा को रोकने के लिए साइकिल को धक्का दे दिया।धक्के से साइकिल लेकर छात्रा सड़क किनारे झाड़ियों में गिर पड़ी।आरोप है कि युवक उसका मुंह दबाकर दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। उसकी हरकतों का छात्रा ने विरोध किया और इधर उधर भागने लगी तो युवक ने उसकी पिटाई की,जिससे छात्रा घायल हो गई, लेकिन छात्रा हिम्मत नहीं हारी और किसी तरह युवक के चंगुल को खुद को छुड़ाया।छीना झपटी में बैग और घड़ी वहीं गिर पड़ी।

छात्रा काफी दूर तक तक चीखती चिल्लाती भागती रही और युवक उसका पीछा किया।सुबह घने कोहरे से कुछ दिखाई नहीं दे रहा था, लेकिन छात्रा की आवाज सुनकर कुछ लोग सड़क पर पहुंच गए।छात्रा डर की वजह से कुछ बोल नहीं पाई। बस रोते हुए घरवालों को सूचना दी। सूचना पर सीओ विनय प्रभाकर साहनी और एसओ आदित्य कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे।

छात्रा को इलाज के लिए रानीगंज सीएचसी लाया गया। जहां पर उसका प्राथमिक उपचार के बाद सिर और शरीर के अंदरूनी हिस्सों में आई गंभीर चोट को लेकर जिला मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।पुलिस ने चचेरे भाई के तहरीर के आधार पर छेड़खानी और मारपीट आदि धाराओं में अज्ञात युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश में जुट गई है।

Facebook Comments