फेरो के समय दुल्हन को देखकर दूल्हे के कांपने लगे पैर लड़की पक्ष के लोगो ने किया शादी से इंकार मौके आप आई पुलिस करना पड़ा ये काम

प्रतापगढ़। प्रतापगढ़ जनपद के रानीगंज थाना क्षेत्र के तिवारीपुर गांव के रहने वाले एक युवक की बारात प्रयागराज जनपद की थाना क्षेत्र के चक्र श्याम गांव गई थी दोनों तरफ से शादी में लोग डीजे की धुन पर नाच गा रहे थे। लड़की पक्ष के लोगों को दूल्हे का रवैया अजीबोगरीब लग रहा था फेरे लेते समय दूल्हे के पैर कांपने लगे तो कुछ लोग उसको सहारा देने लगे लड़की पक्ष ने इसका विरोध करने लगा।

ऐसे मामला सामने आने से बाजार में चर्चाओं का बाजार गर्म गांव में धूमधाम से बारात आई जब पैरों की बारी आई तो दुल्हन को देखकर दूल्हे के पैर कटने लगी लड़की वालों ने दूल्हे को बीमार बताते हुए हंगामा करने लगे दोनों पक्षों में काफी देर बातचीत चला रहा विवाद बढ़ता देख किसी ने पुलिस को सूचना दी पुलिस पहुंची और दूल्हा उसकी मां और पिता को लड़की पक्ष के परिजनों के साथ थाने ले गई।

थाने में पंचायत चलती रही इसी बीच दूल्हा और उसकी मां मौके पर किसी बहाने से भाग निकले हालाकि दोनो पक्षों ने लेनदेन कर शादी खत्म करने का निर्णय लिया। उधर दूल्हे के पिता को थाना पर बैठाया गया था लेकिन देर शाम तक घर से उनको लेने के लिए कोई भी थाना लेने नही गया थाने में वह इंतजार ही करते रह गए।

Facebook Comments