राजा भैया ने लोकसभा चुनाव में समर्थन पर सुना दिया फैसला समर्थकों में खुशी जाने भाजपा या सपा किसके साथ गए राजा भईया

प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश के सबसे चर्चित विधानसभा के विधायक जनसत्ता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुंडा के विधायक रघुराज प्रताप सिंह”राजा भैया” ने अपनी पार्टी से ना तो किसी पार्टी से गठबंधन किया नहीं लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं ऐसे में लगातार इंडिया गठबंधन और भारतीय जनता पार्टी उनके संपर्क में रही और प्रयास कर रहे थे कि राजा भैया उनकी पार्टी के उम्मीदवार का समर्थन करेगे लेकिन मंगलवार को राजा भैया ने समर्थकों और नेताओं की बैठक बेंती में रखे थे जहां पर राजा भैया ने ऐलान किया कि जनसत्ता दल किसी भी पार्टी के प्रत्याशी का समर्थन नहीं करेगी ।

उन्होंने कहा कि कौशांबी लोकसभा सीट पर सभी समर्थक और नेता अपने अनुसार अपनी पसंद के अनुसार वोटिंग करें समर्थक जिसे भी चाहे वोट दे सकते हैं लेकिन जनसत्ता पार्टी का झंडा हमेशा हाथ में लिए रहे।

आज सुबह ही भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी विनोद सोनकर राजा भईया से उनके आवास पर जा कर लगभग घंटो मुलाकात किए थे ऐसे में लोग कयास लगा रहे थे की राजा भईया आज शाम को सार्वजनिक रूप से भाजपा का समर्थन करेगे लेकिन राजा भईया के इस फैसले से कही न कही भाजपा को झटका लगा है ।

राजा भैया ने मीडिया से बात करते बताया कहा की जनसत्ता दल का कोई भी प्रत्याशी कौशांबी और प्रतापगढ़ संसदीय सीट से लोकसभा का चुनाव नही लड़ रहा है सभी लोगों की राय ले रहे थे इसके बाद कार्यकर्ता सम्मेलन किया गया इसमें सभी समर्थकों ने कह दिया है कि जिसे जहां मन हो वोट दे सकता है। पार्टी का किसी प्रकार का कोई दबाव नहीं है।

ऐसे में माना जा रहा है की कौशांबी सीट ही नही प्रतापगढ़ लोकसभा सीट पर भी असर देखने को मिलेगा

Facebook Comments