उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ के बाद मुरादाबाद में मौलाना की गोली मारकर हत्या। आज सुबह 4 बजे किसी शख्स ने उन्हें फोन करके घर के बाहर बुलाया और मार दी गोली ।

मौलाना की लाश के पास से तमंचा भी मिला। घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारी। मुराबदाबाद के कटघर थाना क्षेत्र के भेसिया गांव की घटना।
मुरादाबाद ज़िले की बड़ी मस्जिद के पेश मौलाना अकरम की गोली मारकर हत्या से इलाके में फैली सनसनी अज्ञात लोगों ने दिया घटना को अंजाम

उत्तर प्रदेश के जनपद रामपुर के थाना स्वार के गांव चाऊपुरा मसवासी निवासी मौलाना अकरम मुरादाबाद की भैंसिया गांव की बड़ी मस्जिद में इमामत करते थे। वह कई सालों से अपनी पत्नी और बच्चों के साथ भैंसिया में ही रहते थे। दो-तीन दिन से पत्नी बच्चों को लेकर रिश्तेदारी में गई है।

फोरेंसिक टीम ने की जांच पड़ताल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्या किसने और क्यों की यह अभी नहीं पता। SP सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया सुबह भैंसिया गांव में इमाम का शव मिला है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। परिवार वाले किसी भी तरह की रंजिश की बात से इंकार कर रहे हैं। पुलिस हर पहलू पर से जांच कर रही है। यह भी देखा जा रहा है कि इमाम के पास किन किन लोगों का अधिक उठना बैठना था।
कॉल डिटेल खोलेगी हत्या का राज, पत्नी से भी हो रही पूछताछ

मौलाना मोहम्मद अकरम की हत्या का राज उनके मोबाइल फोन में आई आखिरी फ़ोन काल से भी खुलने की संभावना की जा रही है। पुलिस इसका पता लगाने की कोशिश कर रही है कि मंगलवार को तड़के में हत्या के समय उनके पास किसका फोन आया था। किसने उन्हें फोन करके बाहर बुलाया। इसके अलावा पुलिस उनकी पत्नी आमना को पुलिस चौकी काशीपुर तिराहा ले गई है। उनसे पूरे मामले में पूछताछ की जा रही है। यह पता लगाया जा रहा है कि इमाम से किसी की दुश्मनी तो नहीं थी। किन लोगों का उनके पास आना जाना था।

Facebook Comments