ख़बर प्रतापगढ 1

प्रतापगढ़ पहुंचे सूचना आयुक्त, उत्तर प्रदेश सुभाष चंद्र सिंह शहर स्थित साकेत गर्ल्स पीजी कॉलेज में अभ्युदित भारत कार्यक्रम में लिए हिस्सा, नए भारत की बच्चों ने लगाई थी प्रदर्शनी।

ख़बर प्रतापगढ 2

इनकम टैक्स के साहब आ रहे, हवा की तरह फैली खबर जिले भर के व्यापारियों में मचा हड़कंप, दुकानें दिखी बंद।

ख़बर प्रतापगढ 3

मांधाता में बजरंग दल ने निकाली शौर्य यात्रा, युवाओं ने हिंदुत्व की रक्षा करने का लिया संकल्प।

ख़बर प्रतापगढ 4

प्रेमी ने ही साथी के साथ मिलकर की थी प्रेमिका के पिता की हत्या, महेशगंज पुलिस ने किया गिरफ्तार।

ख़बर प्रतापगढ 5

इनकम टैक्स के अधिकारियों की आने की खबर सुन सड़वा चंडिका इलाके में मचा हड़कंप, बाबूगंज, किठावर में दुकानें दिखी बंद।

ख़बर प्रतापगढ 6

प्रतापगढ। नवाबगंज थाना क्षेत्र के दयामऊ निवासी दशरथ लाल पटेल 50 पुत्र गयादीन ग्राम सभा प्रधान का खेद लिया है जिसमे वहा गेंहू की फसल की बुवाई करवाई है फसल को जानवारो को बचाने के लिए शनिवार दोपहर को दशरथ खेत के चारो तरफ बांस बल्ली लगा रहा था बांस हरा होने की वजह से बांधते समय ऊपर से गुजरे हाईटेंशन तार में हरा बांस छू जाने से करंट दौड़ पड़ा जिससे दशरथ करंट की चपेट में आ गया जिससे वह झुलस गए परिजन आननफानन में मेडिकल उपचार के लिए अस्पताल ले गए जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

्रतापगढ ख़बर 7

प्रतापगढ। जनपद में लगभग सभी दुकानें आज रही बंद ग्राहकों को बिना खरीदारी के लौटना पड़ा घर प्रयागराज एसआईबी की तीन टीम आने की सूचना मिलने पर जनपद प्रतापगढ़ के रानीगंज सहित सभी बाजारों में व्यापारियों हड़कंप मचा रहा। छापे के डर से व्यापारियों ने दुकान बंद कर रखी और दूर से दुकान पर और आने जाने वाली गाड़ियों पर नजर बनाए वही अलग अलग जगह अपने सहयोगीयो से फोन के जरिए एक दूसरे से बात करते रहे।

प्रतापगढ ख़बर 8

प्रतापगढ। रानीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव एक गांव का है जहां एक युवक का एक तरफा प्यार उसी हवालात पहुंचा दिया थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवक दो शादियां कर चुका है और अब पड़ोस की एक युवती पर उसका दिल आ गया है लेकिन जब युवती की शादी तय हो गई और वह शादी के बाद दूल्हे के साथ ससुराल जाने के लिए कार में बैठ गई तो सिरफिरे आशिक से कार के सामने लेट गया और सच्ची मोहब्बत करने की बात करते हुए उसे जाने से रोकने लगा लेकिन घर वाले व ग्रामीणों ने उसका किसी तरह हटाया तब जा के दुल्हन बिदा हो सकी सिरफिरा आशिक इतने पर नही रुका वह अगले दिन युवती के ससुराल जा पहुंचा और युवती से प्यार करने की बात करने लगा युवती को अपने साथ ले जाने की जिद करने लगे हंगामा बढ़ता देख युवती ने पूरी जानकारी अपने पिता को दी जिसके बाद युवती ने पुलिस से शिकायत कर दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शिरफायर आशिक को पकड़ कर थाना ले गई।

प्रतापगढ ख़बर 9

स्कूल में छुट्टी के बाद घर के लिए निकला छात्र हुआ लापता

प्रतापगढ। प्रतापगढ जनपद के रानीगंज थाना क्षेत्र के लच्छीपुर निवासी आशीष उमरवैश्य का बेटा अनिरुद्ध उमरवैश्य (16) रानीगंज फाटक के पास स्थित एक स्कूल में कक्षा 10 का छात्र है आज शुक्रवार शाम स्कूल में छुट्टी होने के बाद स्कूल से घर के लिए निकला लेकिन देर शाम तक घर न पहुंचने पर परिजन स्कूल स्टाफ से संपर्क किए तो छोट्टी के बाद घर चला गया जिसके बाद परिजन उसकी खोज बीन शुरू किए लेकिन कही नही मिला स्कूल से घर को दूरी मात्र 3 km है।

नोट: अगर किसी भी सज्जन को कही दिखे या कोई जानकारी हो तो सूचना देने की कृपा करे
9935143980

प्रतापगढ ख़बर 10

मुआवजे को लेकर किसानों ने किया हंगामा गंगा एक्सप्रेस-वे में किसानों की जा रही जमीन खेतों में बांस बल्ली लगाकर किसानों ने काम रोका किसानों ने प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप न तो मुआवजा मिला न जमीन पर कब्जा मिला’ तहसीलदार, ठेकेदार और किसानों में हुई नोंकझोंक महेशगंज थाना के चेतरा गांव का मामला

Facebook Comments