पूर्व व्यापार मंडल अध्यक्ष लाल बहादुर सिंह बहुजन समाज पार्टी में हुए शामिल रानीगंज नगर पंचायत अध्यक्ष पद लड़ेगे चुनाव

बीएसपी में शामिल होने के बाद जिला अध्यक्ष ने किया स्वागत

प्रतापगढ़। नगर पंचायत रानीगंज वार्ड नम्बर 10 के निवासी लाल बहादुर सिंह (लल्लन सिंह) व्यापार मंडल अध्यक्ष रह चुके है। विशाल सिंह(मास्टर) व अमित सिंह के पिता है ।

बुधवार को अपने समर्थकों के साथ बहुजन समाज पार्टी के मंडल क्वार्डिनेटर व जिला अध्यक्ष सुशील गौतम ने लाल बहादुर सिंह उर्फ लल्लन सिंह को बहुजन समाज पार्टी की सदस्यता दिलाया।
निकाय चुनाव भले ही ओबीसी आरक्षण को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने मार्च तक रोक लगा दी है लेकिन प्रत्याशी अपने हिसाब से वोटरों की गठजोड़ में लग चुके है कही कोई नए प्रत्याशी मैदान में आ रहे है तो कही कोई एक पार्टी से दूसरी पार्टी में सेटिंग कर रहे ताकि उन्हें महापौर पालिका और अध्यक्ष पद के लिए पार्टी से टिकट मिल सके।

वही रानीगंज नगर पंचायत की बात की तो चुनाव टलने के बाद बहुजन समाज पार्टी में भी अब उम्मदीवारो की लिस्ट बढ़ती नज़र आ रही है। रानीगंज के पूर्व व्यापार मंडल अध्यक्ष रहे लाल बहादुर सिंह उर्फ लल्लन सिंह बुधवार को बीएसपी में शामिल हो गए। सूत्रों की माने तो क्षेत्र में मजबूत पकड़ रखते है ऐसे में बीएसपी के टिकट पर नगर पंचायत अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ सकते है। उनके मैदान में आने से रानीगंज निकाय चुनाव में बड़ा उलट फेर देखने को मिलेगा तो नगर पंचायत अध्यक्ष का चुनाव लडने वाले नेताओ को उनके आने से खलबली मच गई है।

Facebook Comments