पति किसी मामले में जेल में है बंद उधर उसकी पत्नी को हुआ इश्क अपने दो मासूम बच्चों को छोड़ कर अपने प्रेमी के साथ हुई फरार सास ने थाने में दी तहरीर नही हुई कार्यवाही तो एसपी से शिकायत कर लगाई न्याय की गुहार

बलरामपुर। यूपी के जनपद बलरामपुर के थाना हरैया क्षेत्र के गणेशपुर निवासी एक महिला ने पुलिस से शिकायत कर आरोप लगाया है की 9 जनवरी को शाम को उसकी बहू घर से शौच करने के लिए निकली लेकिन काफी समय तक जब वह घर लौटी नही तो उसकी खोजबीन की गई लेकिन वो देर रात तक भी घर नही लौटी बहू के मोबाइल फोन पर कॉल करने पर वह बंद था। महिला ने बताया की उसका बेटा किसी मामले में कुछ दिनो से जेल में बंद है उसकी 28 वर्षीय बहू घर नही लौटने पर उसके। दो मासूम बच्चे मां के लिए बहुत परेशान है और रो रहे है।पिता जेल में है और मां भी फरार हो गई है।

महिला ने बताया की उसकी बहू को गांव के ही कुछ लोगो ने बहला फुसलाकर कर घर से भगा ले गए है जिसके बाद पुलिस ने तहरीर के अधार पर गांव के ही दो युवकों को हिरासत में लेकर 2 दिन रखने के बाद छोड़ दिया लेकिन महिला की बहु का कही पता नही चला और पुलिस किसी तरह की कोई खोजबीन कर रही जिसके बाद महिला ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

Facebook Comments