सुरक्षा चाकचौबंद उसके बाद भी कोर्ट रूम में महिला को मारी गोली वकील के कपड़े में आया था हथियार बंद बदमाश देश में हो क्या रहा है कभी पत्रकार के भेष में तो कभी वकील के बन के चला रहे गोलियां?

कोर्ट में वकील के भेष में आया एक बेखौफ शूटर गवाही देने आई एक महिला को ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गोलियों की तड़तड़ाहट से कोर्ट परिसर में हड़कंप मच गया एक महिला शुक्रवार को गवाही देने आई थी तभी उसको गोली मार दी गई गोली से घायल महिला कोर्ट रूम की तरफ भागते हुए आवाज लगा रही थी पीछे से कुछ लोग उसके घाव पर कपड़ा बांधने की कोशिश कर रहे थे।

दिल्ली। दिल्ली के साकेत कोर्ट में शुक्रवार को सुबह हड़कंप मच गया जब एक वकील के भेष में आया एक शूटर महिला को गोली मार दी वही इस मामले में सूत्रों की माने तो पति पत्नी के बीच विवाद चल रहा था।पैसे का लेनदेन का कुछ मामला सामने आ रहा है गोली मारने वाला शख्स बिहार का बताया गया।वह बड़ा अपराधी भी बताया जा रहा है। लेकिन सब से बड़ा की कोर्ट में बड़ी संख्या में सुरक्षा कर्मी मौजूद होते है उसके बाद भी कोर्ट के अंदर असलहा कैसे के कर चला गया इससे सुरक्षा का दावा करने वाले जिम्मादारो की पोल खुल गई।गोली चलाने वाले का नाम कामेश्वर प्रताप सिंह है।

इस पूरे मामले में दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल का बयाना आया है कि दिल्ली की सुरक्षा राम भरोसे यहां की कानून व्यवस्था पूरी तरह से खराब हो गई है जिम्मेदार केवल गंदी राजनीत के अलावा अपने काम पर ध्यान नही दे रहे है। अगर कोई अपना काम नही संभाल पा रहा है तो इस्तीफा दे देना चाहिए

Facebook Comments