लगातार ब्रेकिंग करने के बाद टाइनी शाखा के संचालक से बदमाशों ने लुटे थे रुपए पुलिस ने किया खुलासा

प्रतापगढ़। प्रतापगढ़ जनपद के जेठवारा थाना क्षेत्र के हरि के पूर्व में बीते दिनों सुबह एक टाइनी शाखा संचालक विवेक रंजन तिवारी की रेकी कर कर तमंचे के बल पर बाइक सवार बदमाशों ने डेढ़ लाख रुपए नगद वाला लैपटॉप मोबाइल लेकर फरार हो गए थे।

पुलिस अधीक्षक संबंधित थाना के साथ अन्य टीमों को भी बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए लगा रखा था घटना के खुलासे के लिए टी में लगातार बदमाशों को चिन्हित कर रही थी पूछताछ के लिए कई लोगों को उठाई थी पुलिस के अनुसार कटरा गुलाब सिंह चौकी इंचार्ज राजू तोमर ने मुखबीर की सूचना पर शनिवार सुबह करीब 10:00 बजे एक बाइक सवार को हिरासत में लिया युवक की शौकीन चार्ज द्वारा तलाशी के दौरान उसके पास से एक तमंचा और जिंदा कारतूस लगभग 52000 बरामद हुए पूछताछ में गिरफ्तार युवक बताया कि वह जेठवारा थाना क्षेत्र के शेखपुरा बनी का रहने वाला मोहम्मद जावेद है मेरे पास मिले रुपए टाइनी संचालक से लुटे हुए रुपए के मेरे हिस्से के हैं पुलिस के अनुसार पकड़ा गया युवक ने बताया कि उसके ही गांव के खुर्शीद और सराय भीमसेन के एक लाख में भी उनके साथ लूट में दिया था चौकी जहाज ने बताया कि पकड़े गए युवक के पास से कितना हजार रुपए नगर तमंचा वह एक बाइक बरामद की गई है और अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है


घर में देर रात घुसकर चोरी करने वाले युवक के खिलाफ नामजत तहरीर

प्रतापगढ़। कोतवाली थाना क्षेत्र एटा गांव के रहने वाले मनोज कुमार पुत्र राम चंद्र ने पुलिस से शिकायत पत्र देकर आरोप लगाया है कि उसके ही पड़ोस के गांव के रहने वाले पन्नालाल जो सब का पुरवा रहने वाला है देर रात घर में घुसकर चोरी कर रहा था आवाज सुनकर जब देखा तो विरोध किया तो पन्नालाल ने तमंचे के बाद से मनोज कुमार को मारा पीटा मनोज की पत्नी को भी धक्का देते हुए गाली गलौज देते हुए नगदी व बाइक की चाभी लेकर फरार हो गया पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया।


किशोरी को भगाने में एक युवक के खिलाफ केस दर्ज

प्रतापगढ़। कुंडा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक युवती जिसकी उम्र लगभग 15 वर्ष है वह क्षेत्र के ही एक विद्यालय में हाई स्कूल की छात्रा है स्कूल आते जाते ही गांव के ही एक युवक से उसका प्रेम प्रसंग चलने लगा आप है कि कुंडा थाना क्षेत्र के ही रंजीत कुमार 13 सितंबर को देर रात छात्र को बहला फुसलाकर कर भगा ले गया पीड़ित की तारीफ पर पुलिस ने रंजीत कुमार के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल कर रही पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है जल्दी युवती को ढूंढ लिया जाएगा।


जल निकासी को लेकर विवाहिता को पिता केस दर्ज

प्रतापगढ़। जनपद प्रतापगढ़ के अंतू थाना क्षेत्र के भजनवा गांव की रहने वाली सीता देवी ने पुलिस से शिकायत की है कि उसके घर के सामने से पानी निकलता है जिसको लेकर उसके देवर ने उसकी मारपीट कर घायल कर दिया जिससे सीता देवी 45 पत्नी रामचंद्र वर्मा घायल हो गई सूचना पर पहुंची डायल 112 ने घायल को अस्पताल भेजा जहां उपचार के बाद महिला को घर भेज दिया पुलिस ने राजू के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।


बाहरवाली के चक्कर में घरवाली को मारपीट कर भगाने का आरोप

प्रतापगढ़। प्रतापगढ़ जनपद के दिलीपपुर थाना क्षेत्र के खबर निवासी नीतू पत्नी संदीप कुमार ने आरोप लगाया है कि उसका पति संदीप कुमार गांव की ही एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है जिसको लेकर ससुराल वाले आए दिन विवाहिता को दहेज के लिए मारपीट करते रहते हैं।
नीतू का आरोप है कि 7 सितंबर को ससुराल वालों ने उसको मारपीट कर घर से निकाल दिया विरोध करने पर कहां की दहेज में कुछ भी नहीं लेकर आई थी अब जो अपने घर पर रहो नीतू ने अपने पति संदीप कुमार ससुर सास जेठ जेठानी नानंदोई के खिलाफ केस दर्ज करवाया।


जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में विवाद पुलिस से शिकायत केस दर्ज

प्रतापगढ़। अंतू थाना क्षेत्र के चमोली निवासी सर्वेश कुमार पांडे पुत्र रमेश कुमार पांडे की जमीन को लेकर पड़ोस के ही कुछ लोगों से लंबे समय से विवाद चल रहा है दोनों पशुओं में आए दिन किसी बात को लेकर विवाद होता रहता है यहां तक की एसपी से शिकायत के बाद भी कुछ कार्रवाई नहीं हुई एक पक्ष में पुलिस से शिकायत किया है कि 10 सितंबर को उसके फोन पर एक युवक ने फोन कर धमकी दी की जैसे उसके पिता को काटकर फेंक दिया गया वैसे तुम्हें भी मारपीट करके फेंक दिया जाएगा इसके बाद घबरा परिजन पुलिस के पास गए और एक योग के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।


युवक को फोन पर महिला से अश्लील बात करना पड़ा भारी

प्रतापगढ़। प्रतापगढ़ जनपद के पट्टी कोतवाली क्षेत्र के रहने वाली महिला से उसी के गांव में रहने वाले एक युवक आए दिन बातें करते थे महिला के फोन पर अश्लील बात करता था लेकिन महिला नही करना चाहती थी।

महिला का आरोप है की जब जब भी युवक कॉल करता और असली बातें करता तो मैं उसको ब्लॉक कर देती थी तो वह दूसरे नंबर से कॉल फिर से अश्लील भरी बातें करता रहता जिससे मैं परेशान होकर आज उसे युवक के खिलाफ नाम से तहरीर दे रही हूं पुलिस ने तेरी के आधार पर केस दर्ज कर जांच कर रही है।


जनसेवा संचालक में धोखे से महिला का अंगूठा लगा निकाले रूपये

प्रतापगढ़। प्रतापगढ़ जनपद के नगरकोट वाली क्षेत्र के रहने वाली महुआ की रहने वाली कुसुम देवी ने पत्नी रमेश ने नगर कोतवाली में तहरीर देखना आरोप लगाया है कि जन सेवा केंद्र संचालक में गलती से उसका अंगूठा लगवा कर उसके खाते से ₹10000 निकाल लिया इसे पुलिस ने जन सेवा केंद्र के संचालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली


नाली की विवाद को लेकर एक युवक को पीटा घायल

प्रतापगढ़। प्रतापगढ़ जनपद के कुंडा थाना क्षेत्र के उषा गांव के कनवा निवासी राजकुमार जायसवाल 25 पुत्र अमर जायसवाल का पड़ोसी से नाली को लेकर विवाद चल रहा है शनिवार को हुआ घर के सामने बैठा था तभी एक राय होकर पड़ोस की लोग आए और उसके साथ मारपीट करने लगे जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया परिजन उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए जहां उसका इलाज चल रहा है।


अपनी मांगों को लेकर न्यायिक कार्य से विरत रहे अधिवक्ता

प्रतापगढ़। प्रतापगढ़ जनपद के जिला कचहरी के वकील शनिवार को जिले को लखनऊ खंडपीठ से हटकर इलाहाबाद हाईकोर्ट से जोड़ने की मांग को लेकर नए कार्य से विरत रहे संगठन के लोगों ने यह निर्णय लिया है कि जब तक मांगे पूरी नहीं होगी आवाज बुलंद करते रहेंगे।


मार्केट में घायल महिला का इलाज के दौरान मौत मचा कोहराम

प्रतापगढ़। प्रतापगढ़ जनपद के हतानपुर थाना क्षेत्र के कारखाना निवासी विमला देवी 55 पत्नी जोखाई राम बिंद बीते जुलाई के महीने में गांव के ही लोगों से रास्ते की विवाद में कोई मारपीट में घायल हो गई थी घायल महिला का इलाज प्रयागराज में चल रहा था जहां से उसकी हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने लखनऊ रेफर कर दिया था शुक्रवार रात इलाज के दौरान ही महिला की मौत हो गई मौत की खबर सन परिजनों में कोहराम मच गया थाना अध्यक्ष का कहना है कि महिला ठीक-ठाक थी मौत की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगी।


घर में घुसकर मारपीट करने वालों के खिलाफ किसने दर्ज किया हत्या करने का प्रयास का मुकदमा

प्रतापगढ़। प्रतापगढ़ जनपद के लालगंज कोतवाली क्षेत्र के पकड़िया गांव की निवासी अर्जुन सरोज की पत्नी पूनम सरोज ने पुलिस को लिखित शिकायत में बताया कि शुक्रवार की शाम 7:00 बजे गांव के साजन लाल सहित लगभग 10 लोग एक राय होकर लाठी डंडा धारदार हथियार से लैस होकर उसके घर आए गाली गलौज की विरोध करने पर घर में घुसकर मारपीट शुरू करने की दबंगों ने पूनम की प्रति अर्जुन को मारपीट कर बेहोश कर दिया हल्ला गुहार सुनकर आसपास के लोग आए तो आरोपी भाग निकले तहरीर के आधार पर पुलिस ने साजन लाल समेत 9 के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।


बुखार से मासूम की मौत मचा कोहराम

प्रतापगढ़। प्रतापगढ़ जनपद के हथिगमत थाना क्षेत्र के सारी प्रवेश पर गांव निवासी रमेश का एक मा का बेटा आयुष पिछले कई दिनों से बुखार से पीड़ित था जिसका इलाज इलाज चल रहा था भजन उसे लेकर घर आए हालात और खराब होने पर अस्पताल लेकर गए तो डॉक्टर से मृत घोषित कर दिया

ब्रेकिंग, बाबागंज/प्रतापगढ़।

जांच के बाद बोले बीडीओ की चोरी से पेड़ो को काटकर उठा ले जाने वालों के खिलाफ लिखवाया जाएगा मुकदमा।

गौरतलब है कि बाबागंज ब्लाक परिसर से आधा दर्जन से अधिक सफेदा के पेड़ों को काटकर उठा ले गए दबंग।

दबंगो द्वारा चोरी से काटे गए सफेदा के पेड़ों की किसी को नही लगी भनक।

बीडीओ को हुई जानकारी तो उन्होंने की खुद मामलें की जांच।

जांच करने बाद बोले बीडीओ कि उच्चाधिकारियों को मामलें से कराया जाएगा अवगत और लिखवाया जाएगा मुकदमा।

ब्लाक परिसर से बिना किसी अधिकारी की अनुमति के बिना दबंगो द्वारा सफेदा का पेड़ काटकर उठा ले जाने को लेकर इलाके में है चर्चाओं का बाजार गर्म।

सबसे बड़ा सवाल कि ब्लाक परिसर से आधा दर्जन से अधिक सफेदा के पेड़ों को काटकर उठा ले गए दबंग और ब्लाक के अधिकारियों और पुलिस को नही लगी भनक।

देर रात पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ ने बड़े स्तर पर आरकक्षियों के किए ट्रांसफर…

Hc रोहित कुमार साहनी पुलिस लाइन से कोहड़ौर
Hc अखिलेश कुमार पुलिस लाइन से पट्टी
c अनुज तोमर लालगंजसे पट्टी
C मंजीत पुलिस लाइन से पट्टी
Cश्रवण कुमार उदय पुर से पट्टी
C बृजेश उदयपुर से पट्टी
C अभिषेक यादव को०
आरिफ पुलिस लाइन से को० नगर
आनंद यादव रानीगंज लालगंज
ऋषिकांत पट्टी से लालगंज
निखिल शुक्ला पुलिस लाइन लालगंज
कमलेश कुमार एलआईयू लालगंज
दुर्गा प्रसाद यादव लाइन से लालगंज
यतेंद्र कुमार लाइन से लालगंज
प्रदीप कुमार कुंडा से लालगंज
अजय कुंडा से लालगंज
रामसिंह यादव लाइन से लालगंज
कुलदीप सिंह रानीगंज से कंधई
अनूप सिंह पुलिस लाइन से कंधई
नारद सिंह लाइन से कोहड़ौर
दिलीप कुमार पट्टी से कोहड़ौर
मोरध्वज लालगंज से कुंडा
प्रशांत कुमार पट्टी से कुंडा
नारायण निषाद लाइन से कुंडा
रवि करन पाल रानीगंज से कुंडा
शुभम लाइन से कुंडा
रूपेश पट्टी से मांधाता
अखिलेश यादव लाइन से मांधाता
योगेश कुमार पट्टी से मांधाता
राम प्रताप सिंह लालगंज से मांधाता
List 2

प्रशांत कुमार लाइन से लीलापुर
प्रेमदत्त लाइन से लीलापुर
अजीत यादव लाइन से उदयपुर
कुलदीप सिंह लालगंज से हथिगवां
विशाल मौर्य लालगंज से संग्रामगढ़
प्रमोद शुक्ला 112 से बाघराय
विशाल कुमार मौर्य देवसरा से परिवार न्यायाल
शैलेंद्र को० नगर से पट्टी न्यायालय
भूपेश पट्टी से पेशी पट्टी
फरहान खान मांधाता से क्राइम ब्रांच
दिनेश कुमार लालगंज से 112
नागेंद्र यादव नबाबगंज से लाइन
हरेंद्र यादव मांधाता से लाइन
आनंद कुमार भुपियामऊ से लाइन
प्रियंका सिंह कोहड़ौर से कोतवाली नगर
अर्चना महिला थाना cctns देलहूपुर
पारुल सिंह हथिगंवा से
स्थानांतरण
Hc वीरेंद्र यादव लालगंज से मांधाता
Hc मो० अफजल पुलिस लाइन से न्यायालय सुरक्षा पट्टी
Hc फ़ख़रुद्दीन खां पुलिस लाइन से मांधाता
Hc अवाना अंसारी पुलिस लाइन से लीलापुर
Hc मो० यूसुफ पुलिस लाइन से को० नगर
Hc रामकुमार सिंह यादव पुलिस लाइन से लालगंज
Hc विनोद कुमार प्रजापति पुलिस लाइन से कुंडा

विघालय में प्रवेश करने से पहले हो जाये सावधान कमला पति इन्टरमीडिएट गौरा का बुरा हाल।

विघालय परिसर बना तालाब, विघालय में प्रवेश करने से पहले हो जाये सचेत नहीं तो टूट सकता है हाथ पांव।

जलजमाव से पढ़ने वाले छात्र छात्राओं को विघालय में आने जाने में हो रही है भारी असुविधा

सुबे के योगी सरकार शिक्षा के मामले में जहां करोड़ों रुपए छात्र छात्राओं की अच्छी सुविधा प्रदान कर रही है वहीं शिक्षा विभाग के कर्मचारी उनके मंसूबों पर पानी फेरने में लगे हुए हैं।

जिले के जिला विघालय निरीक्षक को शोशल मीडिया पर हो रहे वायरल बीडीओ के मामले को संज्ञान में लेकर त्वरित छात्र छात्राओं व अध्यापकों की इस भारी समस्या से निजात दिलाये जाने हेतु विभागीय अधिकारियों करना चाहिए निर्देशित ।

जनपद के गौरा ब्लाक में स्थित कमला पति इन्टरमीडिएट कालेज का है यह हाल।

दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट के अभियोग में 01 वांछित अभियुक्त गिरफ्तार (थाना रानीगंज)

पुलिस अधीक्षक, प्रतापगढ़ श्री सतपाल अंतिल के निर्देशन में थाना रानीगंज के उ0नि0 श्री अनिल कुमार मय हमराह द्वारा देखभाल क्षेत्र / तलाश वांछित,वारण्टी अभियुक्त/ विवेचना के दौरान मुखबिर की सूचना पर थाना स्थानीय पर पंजीकृत मु0अ0सं0 12/2018 धारा 376(डी), 511, 323 भादवि व धारा 7/8 पाक्सो एक्ट से संबंधित वांछित अभियुक्त सलमान उर्फ वासिफ पुत्र फूल उर्फ अब्दुल गफूर नि0ग्राम नरसिंहगढ़ थाना रानीगंज जनपद प्रतापगढ़ को उसके घर के पास से गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार अभियुक्त का विवरण-

सलमान उर्फ वासिफ पुत्र फूल उर्फ अब्दुल गफूर नि0ग्राम नरसिंहगढ़ थाना रानीगंज जनपद प्रतापगढ़ ।

पुलिस टीमः– उ0नि0 श्री अनिल कुमार मय हमराह थाना रानीगंज जनपद प्रतापगढ़।

चोरी की 02 मोटर साइकिल बरामद, 01 अभियुक्त गिरफ्तार (थाना रानीगंज)-

पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ श्री सतपाल अंतिल के कुशल निर्देशन में जनपद प्रतापगढ मे हुई अपराधिक वारदातो के अनावरण व सक्रिय अपराधियो के विरुद्ध कार्यवाही के अभियान के अन्तर्गत जनपद पुलिस द्वारा लगातार सूचना संकलन व सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम मे कल दिनांक 15.09.2023 की जनपद के थाना रानीगंज के उ0नि0 श्री अनिल कुमार व उ0नि0 श्री मनोज कुमार मय हमराह द्वारा देखभाल क्षेत्र/चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर थाना क्षेत्र रानीगंज के नरसिंहगढ़ पुल के पास से 01 व्यक्ति राजेश कुमार गौतम उर्फ आशु पुत्र स्व0 रामराज नि0ग्राम बनवारपुर थाना रानीगंज जनपद प्रतापगढ़ को चोरी की 01 अदद हीरो सुपर स्पलेण्डर मोटर साइकिल बिना नम्बर अंकित के साथ गिरफ्तार किया गया तथा अभियुक्त की निशानदेही पर एक और चोरी की मोटर साइकिल टीवीएस रेडान काला रंग नम्बर यूपी 62 सीबी 8380 उसके घर से बरामद की गई। उक्त चोरी की मोटर साइकिल बरामदगी के सम्बन्ध में थाना रानीगंज में मु0अ0सं0 293/23 धारा 411, 413, 414 भादवि का अभियोग पंजीकृत किया गया ।

गिरफ्तार अभियुक्त का विवरण-

राजेश कुमार गौतम उर्फ आशु पुत्र स्व0 रामराज नि0ग्राम बनवारपुर थाना रानीगंज जनपद प्रतापगढ़।

पूछताछ का विवरणः– गिरफ्तार अभियुक्त ने पूछताछ में बताया कि बरामद मोटर साइकिल सुपर स्पलेण्डर चोरी की है पकड़े जाने के डर से नम्बर प्लेट को तोड़ दिया है, जिसे हमने तहसील लालगंज गेट के पास से चोरी किया है व टीवीएस रेडान मोटर साइकिल को बदलापुर जनपद जौनपुर से चोरी किये थे जिसे हम बेचने के फिराक में थे। मोटर साइकिल सुपर स्पलेण्डर चोरी होने के सम्बन्ध में थाना लालगंज जनपद प्रतापगढ़ में मु0अ0सं0 194/2023 धारा 379 भादविमोटर साइकिल टीवीएस रेडान चोरी होने के सम्बन्ध में जनपद जौनपुर थाना बदलापुर में मु0अ0सं0 373/2021 धारा 379 भादवि का अभियोग पंजीकृत है।

बरामदगी-

  1. चोरी की 01 अदद हीरो सुपर स्पलेण्डर मोटर साइकिल बिना नम्बर प्लेट ।
  2. चोरी की 01 अदद टीवीएस रेडान रंग काला नम्बर यूपी 62 सीबी 8380 ।

पुलिस टीम- उ0नि0 श्री अनिल कुमार व उ0नि0 श्री मनोज कुमार मय हमराह थाना रानीगंज जनपद प्रतापगढ़।

दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट के अभियोग में 01 वांछित अभियुक्त गिरफ्तार (थाना कुण्डा)

पुलिस अधीक्षक, प्रतापगढ़ श्री सतपाल अंतिल के निर्देशन में थाना कुण्डा के उ0नि0 श्री शनी कुमार मय हमराह द्वारा देखभाल क्षेत्र / तलाश वांछित,वारण्टी अभियुक्त/ विवेचना के दौरान मुखबिर की सूचना पर थाना स्थानीय पर पंजीकृत मु0अ0सं0 332/2021 धारा 363, 366, 376(3) 506 भादवि व धारा 5जे(2)/6 पाक्सो एक्ट से संबंधित वांछित अभियुक्त भीम सरोज पुत्र सदाशिव सरोज नि0ग्राम पूरेखीचर सरियावां थाना कुण्डा जनपद प्रतापगढ़ को थानाक्षेत्र कुण्डा के ताजपुर चौराहा के पास से गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार अभियुक्त का विवरण-

भीम सरोज पुत्र सदाशिव सरोज नि0ग्राम पूरेखीचर सरियावां थाना कुण्डा जनपद प्रतापगढ़ ।

पुलिस टीमः- उ0नि0 श्री शनी कुमार मय हमराह थाना कुण्डा जनपद प्रतापगढ़।
प्रेस नोट जनपद प्रतापगढ़ दिनांक 16.09.2023

04 अदद अवैध देसी बम के साथ 01 व्यक्ति गिरफ्तार, (थाना कन्धई)

जनपद के थाना कन्धई के उ0नि0 श्री रमेश सिंह मय हमराह देखभाल क्षेत्र/चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर थानाक्षेत्र कन्धई के परैया नालापुल, ग्राम रामपुर कुर्मियान के पास से 01 व्यक्ति मो0 शकील पुत्र मो0 नजीर नि0ग्राम रामपुर कुर्मियान थाना कन्धई जनपद प्रतापगढ हाल पता नि0ग्राम ताला थाना कन्धई जनपद प्रतापगढ़ को 04 अदद देसी बम के साथ गिरफ्तार किया गया। उक्त बरामदगी के संबंध में थाना कन्धई में मु0अ0सं0 336/2023 धारा 4/5 विस्फोटक अधिनियिम का अभियोग पंजीकृत किया गया।

गिरफ्तार अभियुक्त का विवरणः- मो0 शकील पुत्र मो0 नजीर नि0ग्राम रामपुर कुर्मियान थाना कन्धई जनपद प्रतापगढ़ हाल पता नि0ग्राम ताला थाना कन्धई जनपद प्रतापगढ़।

अभियुक्त मो0 शकील का आपराधिक इतिहासः

  1. मु0अ0सं0 75/2019 धारा 3/5/8 गोवध निवारण अधिनियम थाना कन्धई जनपद प्रतापगढ़।
  2. मु0अ0सं0 229/2020 धारा 2/3 उ0प्र्र गिरोबन्ध समाज विरोधी निवारण अधिनियम थाना कन्धई जनपद प्रतापगढ़।
  3. मु0अ0सं0 818/2022 धारा 3/5/8 गोवध निवारण अधिनियम थाना कोतवाली नगर जनपद प्रतापगढ़।

पुलिस टीमः– उ0नि0 श्री रमेश सिंह मय हमराह थाना कन्धई जनपद प्रतापगढ़।

चोरी के अभियोग से सम्बन्धित 01 वांछित अभियुक्त गिरफ्तार (थाना आसपुर देवसरा)

पुलिस अधीक्षक, प्रतापगढ़ श्री सतपाल अंतिल के निर्देशन में थाना आसपुर देवसरा के उ0नि0 श्री लक्ष्मीकान्त सेंगर मय हमराह द्वारा देखभाल क्षेत्र / तलाश वांछित,वारण्टी अभियुक्त/ विवेचना के दौरान थाना स्थानीय पर पंजीकृत मु0अ0सं0 305/2023 धारा 379, 504, 506 भादवि से संबंधित वांछित अभियुक्त बब्बू उर्फ आसिफ पुत्र अमजद नि0ग्राम सोनावा थाना चांदा जनपद सुल्तानपुर को थानाक्षेत्र आसपुर देवसरा के ग्राम दियावां के पास पुलिया के पास से गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार अभियुक्त का विवरण-

बब्बू उर्फ आसिफ पुत्र अमजद नि0ग्राम सोनावा थाना चांदा जनपद सुल्तानपुर ।

पुलिस टीमः- उ0नि0 श्री लक्ष्मीकान्त सेंगर मय हमराह थाना आसपुर देवसरा जनपद प्रतापगढ़।

चोरी के अभियोग से सम्बन्धित 01 वांछित अभियुक्त गिरफ्तार, अभियोग से सम्बन्धित चोरी के 12000 रुपये व एक पीले धातु की चेन व एक अंगूठी बरामद (थाना सांगीपुर)

पुलिस अधीक्षक, प्रतापगढ़ श्री सतपाल अंतिल के निर्देशन में थाना सांगीपुर के उ0नि0 श्री अश्वनी कुमार पटेल मय हमराह द्वारा देखभाल क्षेत्र / तलाश वांछित,वारण्टी अभियुक्त/ विवेचना के दौरान मुखबिर की सूचना पर थानाक्षेत्र सांगीपुर के वीरशाहपुर तिराहा के पास से थाना स्थानीय पर पंजीकृत मु0अ0सं0 276/2023 धारा 457, 382, 506, भादवि से संबंधित वांछित अभियुक्त मनोज कुमार यादव उर्फ नागेन्द्र पुत्र स्व0 राजबहादुर यादव नि0ग्राम ओरीपुर नौगीर थाना सांगीपुर जनपद प्रतापगढ़ के पास से अभियोग से सम्बन्धित 12000 रुपये व एक पीले धातु की चेन व एक अंगूठी बरामद किया गया। उक्त बरामदगी के सम्बन्ध में अभियोग उपरोक्त में धारा 411 भादवि की बढ़ोत्तरी की गई।

गिरफ्तार अभियुक्त का विवरण-

मनोज कुमार यादव उर्फ नागेन्द्र पुत्र स्व0 राजबहादुर यादव नि0ग्राम ओरीपुर नौगीर थाना सांगीपुर जनपद प्रतापगढ़ ।

बरामदगीः- चोरी के 12000 रुपये व एक पीले धातु की चेन व एक अंगूठी ।

पुलिस टीमः– उ0नि0 श्री अश्वनी कुमार पटेल मय हमराह थाना सांगीपुर जनपद प्रतापगढ़।

Facebook Comments