चोरी के अभियोग से सम्बन्धित 01 मोटर साइकिल बरामद, 01 अभियुक्त गिरफ्तार (कोतवाली देहात)-

पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ श्री सतपाल अंतिल के निर्देशन में जनपद पुलिस द्वारा निरंतर अभियान चलाकर अपराध/अपराधियों के विरूद्ध कार्यवाही की जा रही है। इसी क्रम में थाना कोतवाली देहात से उ0नि0 श्री सूर्य प्रताप सिंह मय हमराह द्वारा देखभाल क्षेत्र/चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर थाना क्षेत्र कोतवाली देहात के पटेल नगर ओवरब्रिज के पास से थाना स्थानीय पर पंजीकृत मु0अ0सं0 03/2024 धारा 379 भादवि से सम्बन्धित चोरी की हीरो स्पलेण्डर प्लस बिना नम्बर मोटर साइकिल के साथ 01 अभियुक्त सोहराब खान पुत्र मकसूद अहमद नि0ग्राम ढ़कबा पूरेबीरवल थाना लीलापुर जनपद प्रतापगढ को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अभियुक्त ने पूछताछ में बताया कि यह मोटर साइकिल उसने दिनांक 03.01.2024 को थानाक्षेत्र के टेउंगा बाजार के पास से चोरी की थी। चोरी की मोटर साइकिल बरामदगी के सम्बन्ध मे अभियोग उपरोक्त में धारा 411 भादवि की बढ़ोत्तरी की गई।

गिरफ्तार अभियुक्त का विवरणः-

सोहराब खान पुत्र मकसूद अहमद नि0ग्राम ढ़कबा पूरेबीरवल थाना लीलापुर जनपद प्रतापगढ।

बरामदगीः-

01 अदद हीरो स्पलेण्डर प्लस मोटर साइकिल बिना नम्बर।

पुलिस टीम- उ0नि0 श्री सूर्य प्रताप सिंह मय हमराह आरक्षी कमलेश यादव, आरक्षी रितनेश यादव, आरक्षी धनन्जय थाना कोतवाली देहात जनपद प्रतापगढ़।

चोरी की बैटरी के साथ 01 अभियुक्त गिरफ्तार (थाना बाघराय)-

थाना बाघराय पर पंजीकृत मु0अ0सं0 06/2024 धारा 379, 411 भादवि से सम्बन्धित अभियुक्त विवेक सिंह पुत्र रामचन्द्र उर्फ बलऊ नि0ग्राम मुकन्दपुर थाना होलागढ़ जनपद प्रयागराज को वादी मुकदमा की मदद से गिरफ्तार किया गया तथा गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से अभियोग से सम्बन्धित चोरी की एक बैटरी बरामद की गई।

गिरफ्तार अभियुक्त का विवरणः-

विवेक सिंह पुत्र रामचन्द्र उर्फ बलऊ नि0ग्राम मुकन्दपुर थाना होलागढ़ जनपद प्रयागराज।

बरामदगीः- 01 अदद बैटरी।

Facebook Comments