उत्तरप्रदेश के बहु चर्चित जनपद प्रतापगढ़ से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है

रिपोर्ट मुदस्सिर मेंहदी प्रतापगढ़

यूपी के जनपद प्रतापगढ़ के रहने वाले एक शख्स ने दो घंटे’ के लिए एक मीडिया एजेंसी को गालियां देने की इजाजत मांगी है। पीड़ित के अनुसार एक समाचार पत्र में उसके खिलाफ भूमाफिया का आरोप लगा दिया था आरोप लगने के बाद पीड़ित व्यक्ति ने खुद को निर्दोष बताते हुए SDM से यह आदेश देने की माग कर दी जिससे के बाद प्रार्थना पत्र सोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार उपजिलाधिकारी सदर को एक शक्श जिसका नाम प्रतीक सिन्हा पुत्र प्रेम शंकर सिन्हा निवासी चिलबिला प्रतापगढ़ ने प्रार्थना पत्र दे कर व्यक्ति ने माइक के साथ एक अखबार के कार्यालय के बाहर दो घंटे की अनुमति मांगी है। यह पत्र अखबार के एक लेख के बाद सामने आया सोसल मीडिया पर वायरल हो रहा जिसमें उन्हें ‘भूमि माफिया’ के रूप में बताया गया था और पीड़ित ने समाचार पत्र संस्था को मानहानि नोटिस भेजने के बाद दो घंटा माइक लगा के उनके कार्यालय के सामने गालियां देने की अनुमति मांगी हैं

पीड़ित के अनुसार न्यूज़ पेपर ने उसको बिना सबूत के लिख दिया भू माफिया पीड़ित के अधिकारियों को लिखे पत्र में व्यक्ति ने बताया है की 9 जनवरी को बिना किसी कारण के बिना पहले किसी सूचना के उसकी जमीन पर बुलडोजर कार्रवाई की गई। इसके बाद अखबार ने उन्हें माफिया लिखा उन्होंने आरोप लगाया है कि अखबार के इस शब्द में सबूत नही है और इससे उनकी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची है।

पत्र में कहा गया है उसी लेख के विरोध में, मैं 15 जनवरी को दोपहर 12:00 बजे ब्यूरो प्रमुख और रिपोर्टर को दो घंटे तक कार्यालय के सामने माइक लगा कर गाली देने की अनुमति चाहता हूं अब शख्स का पत्र सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Facebook Comments