सड़क के किनारे ट्रक पार्क कर नमाज अदा करना नमाजी को पड़ा भारी पुलिस ने किया गिरफ्तार

ट्रक ड्राइवर अपनी ट्रक को सड़क के किनारे खड़ी कर नमाज अदा करना भारी पड़ गया सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें सड़क के किनारे एक नमाज पढ़ने दिख रहा था जिसका किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया तो पुलिस ने नमाज पढ़ने वाले ड्राइवर को पकड़ लिया मुकदमा दर्ज किया जिसके बाद लोग तरह तरह की बाते सोसल मीडिया पर बोल रहे है।

गुजरात। बनासकांठा पालनपुर शहर में सड़क के किनारे एक ट्रक ड्राइवर जिसका नाम बचाई खान है सड़क किनारे अपनी ट्रक को खड़ी कर उसके सामने मुसल्ला बिछा नमाज अदा कर रहा था

जिसका किसी द्वारा वीडियो बनाकर वायरल कर दिया गया इसमें कहा गया कि इस व्यस्त जगह पर ट्रक खड़ी कर नमाज पढ़ने की वजह से लंबा जाम लग गया इससे आने जाने वाले यात्रियों को परेशानी हुई।

वीडियो की पुष्टि नहीं करते हम लेकिन वीडियो में साफ दिख रहा है कि गाड़ी उस रास्ते से आ और जा रही है सोशल मीडिया पर कोई समर्थन तो कोई विरोध में उनके खिलाफ पोस्ट कर रहा है लेकिन पुलिस वीडियो वायरल होने के बाद एक्शन में आई तो ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया ।

इसके बाद पुलिस में बचाई खान पर भारतीय दंड संहिता की धारा 283 186 और 188 आईपीसी की तहत मुकदमा दर्ज कर दिया जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इसकी पुष्टि रूबरू इंडिया नहीं करता है

Facebook Comments