छात्र को तमंचे की नोक पर दो युवकों ने किया गैंगरेप पुलिस ने पीड़िता की तहरीर मिलने के बाद दो युवकों के खिलाफ दुराचार का मुकदमा दर्ज कर लिया आरोपियों की तलाश

प्रतापगढ़। प्रतापगढ़ जनपद के लीलापुर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती क्षेत्र के ही एक इंटर कॉलेज मैं कक्षा 11 की छात्रा है।

आरोप है कि बीते 23 जनवरी को वह अपने कॉलेज से परीक्षा देकर लौट रही थी दोपहर का समय था रास्ते में सुनसान जगह पर लीलापुर थाना क्षेत्र के तेलियाही गांव के रहने वाले धीरज यादव और अमित ने परीक्षा देकर आ रही छात्र को साइकिल से टक्कर मार कर गिरा दिया।

इसके बाद पीड़िता का आरोप है कि आरोपी दोनों छात्रों ने छात्र को पड़कर कटैया जंगल में ले गए और उसके उसके साथ अश्लील हरकत करना शुरू कर दिया जब छात्रा ने विरोध किया तो आरोपियों ने तमंचा लगाकर दोनों लोगों ने युवती के साथ रेप किया और धमकी दी अगर किसी को बताएगी या पुलिस के पास गई तो जान से मार दूंगा

इसके बाद पीड़िता छात्र की तहरीर पर पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया पुलिस ने आरोपी धीरज यादव को शनिवार सुबह बहुत सारा मोड़ के पास से पकड़ लिया दूसरा आरोपी अभी पर आ रहे हैं।

Facebook Comments