मुस्लिम वोट को साधने के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की स्वीकृत से प्रदेश अध्यक्ष श्याम लाल पाल ने मोहम्मद इरफान समाजवादी अल्पसंख्यक सभा की राज्य कार्यकारिणी में प्रदेश महासचिव बनाया गया मो0 इरफान को पद मिलने के बाद उनके चाहने वालो मे खुशी घर पहुंच कर मिठाई खिला कर बधाई दे रहे है।

समाजवादी नेता इरफान खान

मो0 इरफान लंबे समय से समाजवादी पार्टी में है।एक मुस्लिम चेहरा  पिछले लंबे समय से वहा प्रतापगढ़ जिला उपाध्यक्ष पद पर रहे लेकिन बाद पद से इस्तीफा दे दिए थे। उसके पहले समाजवादी लोहिया वाहिनी के महासचिव रहे मो0इरफान लंबे समय से समाजवादी पार्टी में प्रतापगढ़ के एक मुस्लिम समाज के बड़े नेता के रूप में है। अपने समाज में उनका बड़ा कद है।इसी को देखते हुए एक बार पार्टी ने उनको बड़ी जिम्मेदारी दी

प्रतापगढ़ जिला के रहने वाले मो0 इरफान बड़े संघर्षशील नेता है बहुत लंबे समय से समाजवादी के साथ जुड़े है अपने समाज के लोगो में एक मजबूत पकड़ रखते है। इसी को देखते हुए पार्टी ने उनको एक बड़ी जिम्मेदारी दी है। अपने लोगों को अनदेखा करने पर कई बार पार्टी के बताओ को भी दरकिनार कर देते है। हमेशा अपने लोगो के सुख दुख में सब से पहले खड़े मिलते है। युवाओं में बड़े लोकप्रिय है। सभी सामाजिक कामों में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेते है।

इरफान खान नेता जी मूल रूप से प्रतापगढ़ जनपद के ही रहने वाले है राजनीत के साथ उनका प्रतापगढ़ शहर में ही बड़ा व्यापार करते है।बड़े व्यवसाई के रूप में भी जाने जाते है।

Facebook Comments