युवक की धारदार हथियार से हत्या, छह लोग नामजद

पट्टी।घर के एक किलोमीटर दूर खेत में धान का बोझ बांधने गए युवक की मंगलवार सुबह धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। छोटे भाई की तहरीर पर गांव के ही छह आरोपितों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है। आरोपित घर से फरार हैं। पुलिस चार लोगों को हिरासत में लेकर आरोपितों की तलाश कर रही है।

फ़ाइल फोटो मृतक राजकुमार

आसपुर देवसरा के नचरौला गांव निवासी राजकुमार यादव (25) मंगलवार सुबह साढ़े 6 बजे एक किलोमीटर दूर मानापुर गांव स्थित अपने खेत में धान का बोझ बांधने गया था।

आरोप है कि वहां रंजिश के चलते नचरौला गांव के ही पांच लोगों ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। वह खून से लथपथ होकर गिर गया तो आरोपित भाग निकले। जानकारी मिलने पर परिजन पहुंचे और उसे सीएचसी अमरगढ़ ले आए। यहां से मेडिकल कॉलेज, फिर प्रयागराज ले जाया गया लेकिन उसकी मौत हो गई। मां शोभादेवी के साथ थाने पहुंचे राजकुमार के भाई अजीत यादव ने नचरौला गांव के शिवम यादव, प्रमोद यादव, रोहित यादव, अतुल यादव और मानापुर के जोखन सिंह के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपितों के घर दबिश दी। परिवार के चार सदस्यों को हिरासत में लेकर संभावित स्थानों पर आरोपितों की तलाश की जाती रही।

युवक की हत्या से गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस तैनात की गई है।


किशोरी अगवा करने में जेल गया था भाई आसपुर देवसरा के नचरौला में धारदार हथियार से मारे गए राजकुमार यादव की अभी शादी नहीं हुई थी। उसके भाई ने तहरीर में भी हत्या के कारण का कोई उल्लेख नहीं किया है। गांव में चर्चा पर गौर करें तो राजकुमार के परिवार से कुछ लोगों की रंजिश एक किशोरी को अगवा करने को लेकर थी। राजकुमार का भाई किशोरी को अगवा कर मुंबई ले गया था। इस मामले में वह जेल भी भेजा गया था। लोग राजकुमार की हत्या इसी मामले से जोड़ रहे हैं।

Facebook Comments