दो पक्षो में वर्चस्व को लेकर खूनी जंग, एक की हुई मौत।

जिले के बाघराय थाना क्षेत्र के अंतर्गत काशीपुर डुबकी मुड़ियापुर गाँव में हुआ वर्चस्व को लेकर खूनी जंग। सूत्रों के अनुसार वर्चस्व को लेकर चल रहा था कई महीनों से विवाद।

सूत्रों की बात करें तो संजीत कुमार व सतीश कुमार एवं जंगू उर्फ़ जंगबहादुर के बीच लगभग छः माह से वर्चस्व को लेकर संघर्ष चला आ रहा हैं छः माह पहले जंगू उर्फ़ जंगबहादुर को संजीत आदि लोगो की हुई थी मारपीट।

जिसको लेकर रिपोर्ट जंग बहादुर ने थाना बाघराय मे दर्ज कराई थी रिपोर्ट, जानकारी के अनुसार संजीत और उसका साथी राहुल सरोज निवासी बढ़ईपुर महेशगंज आदि लोगो ने मिलकर जंगू के ऊपर हमला बोल दिया दोनों पक्षो की ओर से जमकर लाठी , डंडे पत्थर व कुल्हाड़ी चली जिससे मौके पर ही राहुल सरोज (20) पुत्र सुखलाल की हो गई मौत।

दूसरे पक्ष से चन्दन यादव पुत्र बैजनाथ निवासी मुड़ियापुर बाघराय गंभीर रूप से घायल हो गया दोनों लोगो को सीएचसी बाघराय लाया गया जहां डॉक्टरों ने राहुल सरोज को मृत घोषित कर दिया। चन्दन यादव को इलाज के लिए एसआरएन प्रयागराज रेफर कर दिया। मृत राहुल सरोज के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा। मौके पर पुलिस महकमा मौजूद।

प्रतापगढ़। प्रतापगढ़ जनपद के बाघराय थाना क्षेत्र के माडियापुर के रहने वाले चंदन यादव का विवाद महेशगंज थाना क्षेत्र के बढ़ाईपुर के रहने वाले राहुल सरोज पुत्र सुखलाल से हो गया सूत्रों की माने तो दोनो पक्षों के बीच जमकर लाठी डंडे चले जिससे दोनों पक्षों से कई लोग घायल हो गए सभी को उपचार के लिए बाघराय सीएचसी भेजा जहां एक युवक की मौत हो गई अन्य घायलों को रेफर कर दिया

Facebook Comments