खबर 1- ख़बर पट्टी कोतवाली क्षेत्र का है जहां पुलिस अवैध निर्माण कार्य रुकवाने पहुंची तो निर्माण कार्य करने वाले लोगो ने पुलिस कर्मियों पर पथराव कर दिया जिससे एक महिला सिपाही सहित कई लोग घायल हो गए मौके पर भारी पुलिस बल के साथ थाना प्रभारी मौजूद।


ख़बर 2- पट्टी थाना क्षेत्र की एक महिला ने थाना में तहरीर दे कर आरोप लगाया है की पड़ोस के ही कुछ लोगो ने नाली बंद कर बांस बल्ली लगा कर पूरा बंद कर दिया विरोध करने पर भद्दी गालियां देते हुए मारा पीटा जिससे घायल हो गई हल्ला गुहार सुन आस पास के कुछ लोग के आ कर हस्तक्षेप करने के बाद धमकी देते हुए चले गए।

खबर 3- लीलापुर थाना क्षेत्र के शिवचरण ने प्रार्थना पत्र के आधार पर पुलिस ने पिता पुत्र सहित 3 लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया मुकदमा है। शिकायत करता का आरोप था कि जिनके खिलाफ तहरीर दिया है उक्त लोग एक राय हो कर पीड़ित के घर में घुस कर गाली गलौज करते हुए मारपीट कर घायल कर दिया था हल्ला गुल्ला सुन लोगो को आता देख धमकी देते फरार हो गए थे।

ख़बर 4- महेसगंज थाना क्षेत्र से है जहां सड़क के बगल एक खेत में युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी ग्रामीणों की लगी भीड़ सूचना पर पहुंची पुलिस ने तलाशी के बाद युवक के पास से आधार कार्ड व नशा करने वाली गोली मिले जिससे युवक की पहचान हुई पुलिस ने परिजनो को सूचना देने के साथ शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

खबर 5- रानीगंज थाना क्षेत्र के श्रीपुर स्थिति प्राइमरी स्कूल में बीती रात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया भवन में बने कार्यालय का ताला तोड़ कर विद्यालय में रखी खेल कूद के समान सहित कीमती सामान उठा ले गए प्रधानाचार्य मुनव्वर अहमद ने थाना पर तहरीर दी।

ख़बर 6 – ईमानदारी की मिशाल रास्ते में गिरा पर्स को युवक ने घर जा कर लौटाया कंधई थाना क्षेत्र के बिबिया करनपुर निवासी हरिओम तिवारी का पर्स प्रतापगढ से कंधई जाते समय रास्ते में गिर गया था रतन मई निवासी आशीष कुमार को पर्स मिल गया पर्स में आधार कार्ड भी था जिससे अशीष हरिओम के घर जा कर पर्स लौटाया

ख़बर 7- यूपी निकाय चुनाव का तारीखों का ऐलान जल्द होने की उम्मीद मतदाता सूची जारी होने के बाद यूपी के सभी जिलों में वार्डो के आरक्षण सूची जारी कर दी जिसकी आपत्ति 7 दिन के भीतर डीएम के पास दे सकते है। सूत्रों की माने तो आज शनिवार को महापौर पालिका और नगर पंचायत अध्यक्ष के आरक्षण की सूची जारी हो सकती है। वार्डो के आरक्षण जारी होने बाद बड़ी संख्या में आरक्षण की आपत्ति दी जा रही है।

ख़बर 8- 18 वर्ष की आयु पूर्ण करने वाले मतदाता निर्वाचक नामावली में पंजीकृत होने का मौका न गवाएं
———————
विधानसभा निर्वाचक नामावलियों के संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम हेतु राजनैतिक दलों के साथ बैठक सम्पन्न
———————
निर्वाचक नामावली में नाम सम्मिलित कराने हेतु 04 दिसम्बर को मतदेय स्थलों पर चलेगा विशेष अभियान

ख़बर 9 – नगरीय निकाय सामान्य निर्वाचन व्यय के अनुश्रवण हेतु जिला स्तरीय कमेठी का किया गठन
—————–
प्रत्याशी चुनाव प्रचार हेतु व्यय की गई धनराशि का लेखा जोखा निर्वाचन व्यय लेखा रजिस्टर में दर्ज करें
—————–
चुनाव से सम्बन्धित व्यय किये जाने हेतु प्रत्याशियों द्वारा अलग से खाता खोला जायेगा

खबर 10- जिलाधिकारी ने लालगंज तहसील में सम्पूर्ण समाधान दिवस पर सुनी शिकायतें, 09 मामलों का मौके पर किया गया निस्तारण
—————–
फरियादियों की छोटी-बड़ी समस्याओं को गम्भीरता से सुने और प्राथमिकता के आधार पर उनका निराकरण करें-डीएम
—————
भूमि विवादों के प्रकरणों को राजस्व एवं पुलिस की संयुक्त टीम मौके पर जाकर निष्पक्ष ढंग से निस्तारण करायें-डीएम

Facebook Comments